ग्यारहवीं क्लास के एक विद्यार्थी ने मधु विहार इलाके में आत्महत्या कर दी, सुसाइड नोट में लिखा था कि वह पढ़ाई के दबाव में था।

ग्यारहवीं क्लास के एक विद्यार्थी ने मधु विहार इलाके में आत्महत्या कर दी,

290

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ग्यारहवीं क्लास के एक विद्यार्थी ने मधु विहार इलाके में आत्महत्या कर दी,

Delhi: Cop commits suicide with service pistol inside police station after posting TikTok video दिल्ली: पुलिसवाले ने थाने में गोली मारकर की खुदकुशी, टिकटॉक वीडियो कहा था- अच्छा पति-पिता न बन सका

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार थाना क्षेत्र में दसवीं कक्षा का एक विद्यार्थी ने आत्महत्या कर ली है। पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृथा गुगुलोथ ने बताया कि मृतक विद्यार्थी ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने पढ़ाई पर दबाव की बात कही है। इस मामले में परीक्षण चल रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली: दसवीं कक्षा का एक विद्यार्थी ने पूर्वी दिल्ली के मधु विहार थाना क्षेत्र के चंद्र विहार इलाके में शनिवार सुबह अपने घर में आत्महत्या कर ली। छात्र का शव बाथरूम में फांसी के फंदे से लटका मिला। मृतक विद्यार्थी नेशनल विक्टर स्कूल में था। पुलिस ने सुसाइड नोट मौके से बरामद किया है। पुलिस ने शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृथा गुगुलोथ ने बताया कि 16 साल के एक लड़के ने शनिवार सुबह 7 बजकर 6 मिनट पर चंदर विहार गली नंबर 7 के एक मकान में आत्महत्या की सूचना दी। सूचना मिलते ही मधु विहार थाना पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। बाथरूम में लड़का फांसी से लटका हुआ मिला। जब उसकी जांच की गई, उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अपने माता-पिता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के लिए अपनी हताशा व्यक्त की। उसने लिखा कि दबाव के कारण वह अपनी पढ़ाई में सुधार नहीं कर पा रहा था।
डीसीपी ने बताया कि एफएसएल और क्राइम टीम ने घटनास्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेजा गया है। लड़के के पिता एक आर्किटेक्ट हैं। परिवार में माता-पिता और एक बड़ी बहन है, जो दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ती है। पुलिस मामले को जांच कर रही है।

 

Reported by Lucky Kumari

 

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More