नवादा जिले में विजिलेंस टीम के उपर हुई हमले- रिश्वत लेने वाले अफसर के परिवार वालों ने निगरानी टीम पर हमला कर उनसे छुड़ा लिया

नवादा जिले में विजिलेंस टीम के उपर हुई हमले- रिश्वत लेने वाले अफसर के परिवार वालों ने निगरानी टीम पर हमला कर उनसे छुड़ा लिया

इंडिया सिटी लाइव (पटना)17 MARCH : नवादा में पटना से आई निगरानी की टीम पर हमला कर दिया गया. शहर के नवीन नगर मोहल्ले के समीप रोह अंचल कार्यालय में पदस्थापित सीआई (CI) दिलीप रजक को पकड़ने गई निगरानी की टीम को उसके परिवार वालों ने हमला कर छुड़ा लिया. छुड़ाने की यह पूरी प्रकिया सीसीटीवी में कैद हो गयी. जानकारी के मुताबिक जब विजिलेंस की टीम पहुंची तो सीआई के घरवालों ने हमला कर दिया.

निगरानी के डीएसपी सर्वेश कुमार ने बताया कि रोह के कोशि गांव के रहने वाले गुड्डू कुमार ने निगरानी को यह सूचना दी कि जमीन के मोटेशन के नाम पर रोह के सर्किल इंस्पेक्टर दिलाप रजक उनसे 10 हजार की राशि की मांग रहे थे. निगरानी थाने में करीब 10 दिन पूर्व प्राथमिकी दर्ज होने के बाद टीम ने इसका सत्यापन किया, जहां सत्यापन में यह बात सत्य पाई गई. इसके आधार पर टीम आज उसे पकड़ने के लिए रोह अंचल कार्यालय गई मगर वहां नहीं मिला.

मोबाइल पर उनसे संपर्क साधे जाने पर वो एडीएम की मीटिंग में समाहरणालय में मिले, जहां उन्होंने अपने घर पर शाम को पैसे लेने की बात कही. शाम को जब टीम उनके घर पर पैसे देने के लिए पहुंची तो ट्रैपिंग की प्रक्रिया के दौरान ही सीआई के परिवार वालों ने निगरानी टीम पर हमला कर उनसे छुड़ा लिया. किसी तरह निगरानी की टीम वहां से निकल कर नगर थाने आई, जहां नगर थाने में उसकी पत्नी, बेटे एवं अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. फिलहाल टीम नगर थाने में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर आगे विधि सम्मत कार्रवाई में जुट गई है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *