नीतीश सरकार के 50 दिन पूरे।राजद का सरकार पर जोरदार हमला,कहा 20 लाख नौकरी देने की बात महज छलावा

नीतीश सरकार के 50 दिन पूरे।राजद का सरकार पर जोरदार हमला,कहा 20 लाख नौकरी देने की बात महज छलावा

इंडिया सिटी लाइव (पटना): बिहार में नीतीश कुमार की सरकार के पचास दिन पूरे हो गए। एक तरफ जहां नीतीश कुमार की बीजेपी के साथ दो दो हाथ करने के मूड में दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। मुख्य विप7 पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है। नीतीश सरकार के कामकाज के पचास दिन पूरा होने पर कहा कि यह सरकार घोर स्वार्थ की नींव पर टिकी है। तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर जनता को ठगने का आरोप लगाया है। एक ट्वीट कर तेजस्वी यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी हमला बोला है

तेजस्‍वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि बिहार की अनैतिक और अवैध सरकार ने अपने 50 दिनों में ही 20 लाख नौकरियों तथा पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई व कारवाई जैसे जनसरोकार के मुद्दों को तिलांजलि देकर फिर राज्‍य को ठगा है। तेजस्‍वी ने आगे लिखा है कि राज्‍य के किसान, बेरोजगार, शिक्षक, युवा और संविदा पर काम करने वाले कर्मी एनडीए की नौटंकी को देख रहे हैं।

गौरतलब है कि दो दिन पहले भी तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला था।बिहार में लूट, डकैती, अपहरण, दुष्‍कर्म, हत्या  और अपराध की सुनामी आने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इसके बावजूद महाजंगलराज के महाराजा चुप हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर भी इशारा करते हुए कहा था कि किसी ने कहा था अगर यहां अपराध हो तो दिल्ली वाले बेटे को याद कर लेना। इसकी याद दिलाते हुए तेजस्‍वी ने पूछा कि अब क्या हुआ?

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *