पोस्टमार्टम के नतीजों से पता चलेगा कि जो कंकाल जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था, वह हत्या का शिकार था या आत्महत्या का।

पोस्टमार्टम के नतीजों से पता चलेगा कि जो कंकाल जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था,

242

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पोस्टमार्टम के नतीजों से पता चलेगा कि जो कंकाल जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था, वह हत्या का शिकार था या आत्महत्या का।

 

Karnal:जंगल में पेड़ से लटका मिला कंकाल, हत्या या आत्महत्या, पोस्टमार्टम  रिपोर्ट से होगा खुलासा - Karnal: Skeleton Found Hanging From Tree In Forest  - Amar Ujala Hindi News Live

हरियाणा के करनाल में शहीद उधम सिंह चौक के पास बुढ़ाखेड़ा जंगल में रविवार को एक पेड़ से लटका हुआ एक कंकाल मिला। कंकाल के मुताबिक इस शख्स की मौत करीब एक महीने पहले हुई थी. प्रारंभिक जांच के अनुसार, केवल एक आदमी का कंकाल मिला था।

हालाँकि उनका नाम नहीं बताया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि उनकी उम्र 35 से 40 साल के बीच है।

यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या मौत आत्महत्या थी या पीड़ित की हत्या की गई और फिर उसे पेड़ से लटका दिया गया। फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाने के बाद डॉ. कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज को पोस्टमार्टम के लिए कंकाल मिल गया है।

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

रविवार सुबह करीब 11:30 बजे एक दर्शक छोटा सा सवाल पूछने के लिए शहीद उधम सिंह चौक के नजदीक बुड्ढाखेड़ा जंगल में गया। इस दौरान उसे एक दुर्गंध महसूस हुई और वह भागने से पहले जंगल में थोड़ी दूर गया, तभी उसे पेड़ से लटकता हुआ कंकाल मिला।

उसने अपने आस-पास के लोगों को बताया कि वह सड़क पर प्रवेश कर रहा है। यात्रियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने सेक्टर-32-33 थाना पुलिस को इलाके में भेजा। सबसे पहले फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और जंगल क्षेत्र को सील कर दिया गया। फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए गए।

तलाशी में कोई फ़ोन या दस्तावेज़ नहीं मिला।
पुलिस टीम द्वारा पेड़ के आसपास के क्षेत्र को देखा गया, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला. पुलिस ने उसके फोन की तलाश में जंगल में काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। मृतक के कपड़ों में कोई फोन या दस्तावेज नहीं था जिससे उनकी पहचान की जा सके।पुलिस से जुड़ी हत्या या आत्महत्या। जिसका पता अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने तक सामने नहीं आएगा। जिस पेड़ पर कंकाल लटका हुआ मिला, वहां वास्तव में ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली, जिस पर फंदा लगाया गया हो। बशर्ते मृतक ने पेड़ पर चढ़कर छलांग नहीं लगाई हो। जिसकी संभावना कम प्रतीत होती है. माना जा रहा है कि इस मामले में हत्या के बाद शव को पेड़ से लटका दिया गया है. फिर भी पुलिस ने नई जांच शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है. प्रारंभिक जांच के अनुसार शव करीब एक माह से पेड़ से लटका हुआ प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक यह पता नहीं चल पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. हम फॉरेंसिक रिपोर्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’

 

 

Reported by Lucky Kumari

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More