ये सुपरस्टार, जिसने फिल्म के लिए छिदवाए नाक और कान, अभी तक सुपरस्टार से बेहतर बना हुआ

ये सुपरस्टार, जिसने फिल्म के लिए छिदवाए नाक और कान, अभी तक सुपरस्टार से बेहतर बना हुआ

275

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 जिसने फिल्म के लिए नाक और कान छिदवाए, अभी तक सुपरस्टार से बेहतर रहा

Aamir Khan Flop Films: ब्लॉकबस्टर देने वाले आमिर खान की ये 7 फिल्में भूलकर  भी ना देखें, वरना बहुत पछताएंगे - Bollywood News AajTak

ई दिल्ली बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिसे तोड़ना बहुत मुश्किल होगा। 2018 से आमिर खान की हालत बहुत खराब है। वह मिट्टी बन जाती है अगर वह सोना भी छूती है। ऐसा करीब चार साल से हो रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

जैसा कि आप सभी जानते हैं, आमिर खान एक ऐसा अभिनेता है जो अपनी फिल्म के किरदार में पैसे कमाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। वह अपनी फिल्म और हर एक किरदार के लिए कई बार रिहर्सल करते हैं और हर काम के लिए एक या दो साल देते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह पूरी तरह से किरदार में फिट हैं कि नहीं। लेकिन उनके साथ कई बार ऐसा हुआ जब लोगों ने उनका लुक और उनकी फिल्म को सिरे नाकार दिया।

आज से चार साल पहले कुछ ऐसा ही सीन हुआ था। जब उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आई। 2018 में फिल्म रिलीज हुई थी। आमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में आमिर खान के साथ पहली बार अभिनय किया था। फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख ने मुख्य भूमिका निभाई।

आमिर खान की सुपर हिट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इसमें शामिल है। मीडिया ने कहा कि फिल्म बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। फिल्म में वीएफएक्स और ग्राफिक्स का बहुत अधिक इस्तेमाल किया गया है।इसलिए इसने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विफल साबित हुई। फिल्म ने कठिन परिस्थितियों में 150 से अधिक करोड़ रुपये कमाए। IMDB के अनुसार, आमिर खान ने इस फिल्म में अपने किरदार फिरंगी मल्लाह के लिए कान-नाक तक छिदवा दिए थे। लेकिन फिल्म और उसकी छवि ने दर्शकों को प्रभावित नहीं किया। इस फिल्म की असफलता के बाद आमिर ने अपनी लाल सिंह चढ्ढा फिल्म से फिर से दर्शकों को रिझाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी असफल रहा। 2020 में Red Riding Hood भी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। इन दो फिल्मों से पिछले चार सालों से मेगास्टार होते हुए भी आमिर एक फ्लॉफ एक्टर हैं। अब देखना होगा कि वह इस फ्लॉप टैग को कब निकालता है।

 

Reported by Lucky Kumari

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More