रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज-न्यूड फोटोशूट मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई

560

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज -MUMBAI 26.07.22- न्यूड फोटोशूट मामले में अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. एक मैग्जीन के लिए किए गए फोटोशूट को लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक दिन पहले मामला दर्ज करवाया था. रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 , 293 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसके अलावा उनपर आईटी एक्टर की कई धाराओं के तहत मामला दर्द किया है.

रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील या कामुक सामग्री दिखाने या बेचने), 293 (अश्लील वस्तु को बेचना और वितरण करना) और 509 (महिला का अपमान करने का इरादा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसके अलावा उनपर आईटी एक्टर की कई धाराओं के तहत मामला दर्द किया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ यह शिकायत एक गैर-सरकारी संस्था ने दर्ज सोमवार को दर्ज करवाई थी. इस संस्था का नाम श्याम मंगाराम फाउंडेशन है. संस्था के प्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

संस्था ने शिकायत में कहा था ये

रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज करवाई गई इस शिकायत में लिखा था, “हम पिछले 6 सालों से बच्चों और विधवाओं के अच्छे भविष्य पर काम कर रहे हैं. पिछले हफ्ते हमने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की कई न्यूड तस्वीरें वायरल होते देखीं. ये तस्वीरें जिस तरह से खींची गई हैं, उन्हें देखकर कोई भी महिला या पुरुष शर्मसार हो जाएगा.”

संस्कृति को बिगाड़ने का आरोप

रणवीर सिंह इस फोटोशूट की वजह से पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया. उनकी आलोचना भी की गई. हालांकि कई सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया है. उनके न्यूड फोटोशूट को एक्टर का एक बोल्ड स्टेप बताया है. लेकिन कई लोगों ने देश की सामाजिकता और संस्कृति को बिगाड़ने वाला बताया.

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने रणवीर का बचाव कहते हुए कहा कि अगर महिलाएं अपनी बॉडी दिखा सकती हैं, तो पुरुष क्यों नहीं ऐसा कर सकते?. इसके अलावा उन्होंने रणवीर के फोटोशूट के पीछे का कारण ‘जेंडर इक्वैलिटी स्टेटमेंट’ बताया है

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More