अभिनेता सलमान खान ने एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी गुस्से में और डरावने नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि टाइगर नाम का एक किरदार आ रहा है.

सलमान खान ने फिल्म टाइगर 3 के लिए अपनी नई उपस्थिति का अनावरण किया है। पोस्टर में सलमान को गुस्से में दिखाया गया है। सलमान खान ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि टाइगर अपने रास्ते पर हैं।

कैटरीना कैफ के बाद फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान का नया लुक है। वह गुस्से में दिख रहे हैं और उनके गले में एक कपड़ा है। यानी फिल्म में उनका किरदार और भी खतरनाक होगा. जब सलमान ने पोस्टर सोशल मीडिया पर दिखाया तो हर कोई काफी उत्साहित हो गया। फैंस को उनका नया लुक काफी पसंद आ रहा है.

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर गंभीर चेहरे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि कुछ रोमांचक आने वाला है। उन्होंने कहा कि 5 दिनों में टाइगर 3 नाम की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में उपलब्ध होगी। इस तस्वीर में सलमान खान का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. क्या आप इसे सरल शब्दों में समझा सकते हैं? कैटरीना रस्सी से लटकी हुई थी और लोगों ने उसे देख लिया।

कैटरीना कैफ की एक तस्वीर हमें उनकी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखने को मिली। तस्वीर में कैटरीना रस्सी से लटकी हुई थीं और गोलियां चला रही थीं। जोया नाम के उनके किरदार की ये तस्वीर लोगों को काफी पसंद आई और फैंस और मशहूर लोगों दोनों ने इसका लुत्फ उठाया. वही बात कहें लेकिन सरल तरीके से. 16 अक्टूबर को ‘टाइगर 3’ नाम की फिल्म का ट्रेलर नाम से एक नया वीडियो आएगा। लोग इस ट्रेलर को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें कुछ दिन पहले आया टीज़र नाम का शॉर्ट वीडियो काफी पसंद आया था.

यह फिल्म यशराज फिल्म्स नाम की कंपनी ने बनाई है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा नाम के शख्स ने किया है। फिल्म में मुख्य कलाकार सलमान खान, कैटरीना कैफ और हिमेश रेशमिया हैं। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि पिछली फिल्में काफी लोकप्रिय रही थीं। फिल्म को दिवाली की छुट्टियों के आसपास रिलीज करना भी एक अच्छा विचार है।

#SALMANKHAN #TIGER34 #KATRINAKAIF