अमिताभ बच्चन ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के रचनाकारों को धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट साझा किया।

बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के क्रिएटर्स का आभार जताया है. उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका रोल बेहद कठिन था।

अमिताभ बच्चन उम्र में बड़े होने के बावजूद भी फिल्मों में काम कर रहे हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं क्योंकि वह काफी सशक्त भूमिकाएं निभाते हैं। फिलहाल, वह ‘कल्कि 2898 एडी’ नाम की एक नई फिल्म के लिए ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। हाल ही में उनका 81वां जन्मदिन था और उस दिन उन्होंने फिल्म से उनकी एक तस्वीर दिखाई थी। अमिताभ बच्चन इस फिल्म को बनाने वाले लोगों के बहुत आभारी हैं।

अमिताभ बच्चन एक नई फिल्म में आने वाले हैं और वह पहले से अलग दिखेंगे। उनके फैंस काफी उत्साहित हैं और अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म की कहानी क्या होगी. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे अन्य बेहतरीन कलाकार भी होंगे. अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार का पहला लुक दिखाने के लिए फिल्म बनाने वाले लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण है। यह फिल्म एक अलौकिक दुनिया और एक अलग ब्रह्मांड के बारे में है।

https://www.instagram.com/p/CyT4ppINy57/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7535af98-32c9-495f-95b1-018e246f8ca7

फर्स्ट लुक पोस्टर में अमिताभ बच्चन को माथे पर पट्टी बांधे एक योद्धा के रूप में दिखाया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. खुद अमिताभ बच्चन का कहना है कि यह किरदार निभाना उनके लिए वाकई चुनौतीपूर्ण है। यह फिल्म 2024 के पहले छह महीनों में आ सकती है और इसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।

#AMITABAHBACHAN #NEWPOSTER #CALIC2898AD