अरविन्द केजरीवाल ने किया मुख्यमंत्री आवास छोड़ने का निर्णय

आम आदमी पार्टी  के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास को छोड़ने का निर्णय लिया है और वह लुटियन की दिल्ली में सांसदों के लिए बने एक बंगले में स्थानांतरित होंगे। पार्टी द्वारा एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई है।  केजरीवाल राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के सरकारी घर में शिफ्ट होंगे।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नया ठिकाना फाइनल हो गया है। अरविंद केजरीवाल बृहस्पतिवार यानी चार अक्टूबर को फ्लैग स्टाफ रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास खाली करेंगे। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अब नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे। वह आप के राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के घर में शिफ्ट होंगे। वह नई दिल्ली से अपनी विधानसभा और दिल्ली में चुनाव का चुनाव प्रचार का काम देखेंगे।

अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से ही विधायक हैं। केजरीवाल के नए ठिकाने से रविशंकर शुक्ला लेन स्थित आप मुख्यालय से कुछ ही मीटर की दूरी पर हैं। दिल्ली में विधानसभा चुनाव फरवरी 2025 में होना प्रस्तावित हैं। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद, केजरीवाल अपने परिवार के साथ पंजाब से पार्टी के राज्यसभा सदस्य अशोक मित्तल के आधिकारिक आवास में रहेंगे।

पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अपना ठिकाना बदल लिया है। अब मनीष सिसोदिया क्रिकेटर हरभजन सिंह के आवास में शिफ्ट होंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल ने सीएम आवास खाली करने की घोषणा की थी। आम आदमी पार्टी के नेताओं, पार्षदों , विधायकों और सांसदों ने केजरीवाल को अपना घर देने की पेशकश की थी।

अरविन्द केजरीवाल ने किया मुख्यमंत्री आवास छोड़ने का निर्णय
Comments (0)
Add Comment