आलिया भट्ट ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया है, उनके नाम अब एक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

लिया भट्ट इस समय अपने जीवन में बड़ी सफलता और प्रगति का अनुभव कर रही हैं। वह अपने करियर और निजी जिंदगी दोनों में ही धमाल मचा रही हैं और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

आलिया भट्ट इस समय अपने करियर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। वह कुछ बेहतरीन फिल्मों में रही हैं और अपने अभिनय के लिए एक बड़ा पुरस्कार भी जीता है। हाल ही में, वह इंस्टाग्राम पर एक बड़ी उपलब्धि पर पहुंची – अब उसे 80 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं! यह उन्हें हमारे देश में ऐप पर चौथी सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी बनाता है। आलिया वास्तव में अपने सभी प्रशंसकों की आभारी हैं और उन्होंने अपना प्यार दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वह अपने हाथों से दिल का आकार बना रही हैं और वह काफी खुश नजर आ रही हैं.

आलिया को अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना पसंद है और वह अक्सर ऐसी तस्वीरें साझा करती हैं जो काफी लोकप्रिय हो जाती हैं। भले ही उनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं, फिर भी कुछ अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जिनके इंस्टाग्राम पर उनसे भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आलिया फिलहाल जिगरा नाम की एक नई फिल्म पर काम कर रही हैं और वह इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

जिगरा वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म है जो अगले साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। वासन बाला इससे पहले मोनिका ओ माय डार्लिंग, पेडलर्स और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी अन्य फिल्में बना चुके हैं। जिगरा में आलिया और वासन पहली बार साथ काम कर रहे हैं. आलिया फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले ज़रा नामक एक और फिल्म में भी होंगी, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी।

उन्होंने अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है क्योंकि प्रियंका अमेरिका में व्यस्त हैं। आलिया संजय लीला भंसाली जैसे अन्य निर्देशकों से भी बात कर रही हैं। वह भंसाली की अगली दो फिल्मों में हो सकती हैं, एक का नाम रणवीर सिंह के साथ बैजू बावरा और दूसरे का नाम सलमान के साथ इंशाअल्लाह है।

#ALIABHATT #SOCIALMEDIA #FILM #JIGRA #INSTAGRAM