इस फिल्म में कई महान अभिनेता आए और गए, लेकिन कोई भी नहीं तोड़ पाया इस रिकॉर्ड को कमाई तो छोड़ो टीजर के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड

इस फिल्म में कई महान अभिनेता आए और गए,

इस फिल्म में कई महान अभिनेता आए और गए, 

नई दिल्ली  दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत अपने आप में एक ब्रांड हैं। उन्हें अपने स्वैग से दर्शकों पर पकड़ बनाया गया है। 2016 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म “कबाली” में उन्होंने अपने पुराने स्वैग को इतने बेहतरीन ढंग से प्रस्तुत किया कि लोग उनकी एक्टिंग और छवि देखकर उनके प्रशंसक बन गए। यह हल्की एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की। ‘कबाली’ में रजनीकांत पूरी सफेद दाढ़ी में पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देंगे। 90 के दशक के बाद से यह उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें वह वास्तविक रूप में स्क्रीन पर दिखाई दिया था। फिल्म में बहुत कम मेकअप था। उनकी नकली मूंछें थीं जो उनके चेहरे को जोड़ती थीं।

2016 में रजनीकांत की ये फिल्म, “कबाली”, भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक थी। यह दिलचस्प है कि इस फिल्म के टीज़र और ट्रेलर ने एक अलग रिकॉर्ड बनाया है। IMDB ने बताया कि कबाली के टीज़र ने दो घंटे में यूट्यूब पर एक मिलियन व्यूज और एक लाख लाइक्स का रिकॉर्ड बनाया था। हालाँकि, 15 जुलाई 2016 तक फेसबुक पर चार बार दुनिया भर में ट्रेंड करने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म रही है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 100 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित “कबाली” ने बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने भारत के अलावा अमेरिका, नॉर्वे, यूएई, मलेशिया और ऑस्ट्रेलिया में भी अच्छी कमाई की। पीटीआई न्यूज़ एजेंसी ने कहा, “कबाली को दुनियाभर की 8000-10000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।” इसमें 480 यूएस, 490 मलेशिया और 500 गल्फ देशों की स्क्रीन्स शामिल थीं। कबाली एक गैंगस्टर की कहानी थी, जबकि दूसरी एक साइ-फाइ सूपरनैचुरल कहानी थी। गैंगस्टर वाली कहानी रजनीकांत ने चुनी थी। मलेशिया में रह रहे तमिलों के अधिकारों के लिए यह गैंगस्टर लड़ता है। फिल्म में राधिका आप्टे ने रजनीकांत की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई। फिल्म को पा रंजीत ने निर्देशित किया था।

 

Reported by Lucky Kumari

इस फिल्म में कई महान अभिनेता आए और गएलेकिन कोई भी नहीं तोड़ पाया इस रिकॉर्ड को कमाई तो छोड़ो टीजर के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड