ई रिक्शा पलटने से आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से हो गए घायल

 बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। अब एक ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है। जहां ई रिक्शा पलटने से आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इसके बाद इन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में लाया गया।

बेगूसराय में बाइक और ई रिक्शा के टक्कर में ई रिक्शा पलटने से आधे दर्जन ब्रह्मकुमारी के सेवाधारी घायल हो गए। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के मोती चौक के समीप NH-28 की है। ब्रह्माकुमारी तेघरा के संचालिका बीकेआशा ने बताया कि ई-रिक्शा पर सवार होकर ब्रह्माकुमारी बेगूसराय से तेघरा जा रही थी। तभी फुलवरिया थाना अंतर्गत मोती चौक के समीप बाइक पहले टेंपू से टकराई उसके बाद ई-रिक्शा में आकर टक्कर मार दी।

ई रिक्शा में टक्कर होने के बाद ई रिक्शा गड्ढे में पलट गया। जिसमें लक्ष्मी, कंचन देवी, उमा देवी और वह खुद भी बुरी तरह से घायल हो गई। जबकि ई रिक्शा पर सवार ब्रह्मकुमारी के दो जिज्ञासु और दो सेवादार गंभीर रूप से घायल हो गया। वही ब्रह्माकुमारी तेघड़ा के संचालिका बीके आशा को मामूली सी चोट लगी है।

बीके आशा बहन ने बताई की ईश्वर का आशीर्वाद था कि किसी को कुछ नहीं हुआ । इतना ही नहीं जिस जगह पर घटना हुई है। साथ कुछ ही दूर पर दो-चार पुलिस कर्मी भी थे। वहीं कुछ ही क्षण में अचानक एंबुलेंस भी वहां पहुंच गई। ई रिक्शा पलटते देख स्थानीय लोग वहां दौड़कर पहुंचे और पुलिसकर्मी और एंबुलेंस चालक कर्मी के माध्यम से सभी घायल को बेगूसराय के सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज चल रहा है।

ई रिक्शा पलटने से आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से हो गए घायल
Comments (0)
Add Comment