ए बहिन… तूहो लाईने में हो-रोहिणी आचार्या को दीपा मांझी ने दी चेतावनी

ए बहिन… तूहो लाईने में हो – PATNA 28.07.22 – भोला यादव  को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पटना और दरभंगा के कुल चार ठिकानों पर छापेमारी की गई. इसके साथ ही जमीन देकर रेलवे में नौकरी लेने वाले गोपालगंज निवासी हृदयानंद चौधरी को भी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल से गिरफ्तार किया गया. इस मामले में सीबीआई की रेड पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या भड़क गईं और एक ट्वीट कर दिया. उस ट्वीट के बाद जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने चेतावनी देते हुए जवाब दिया है.

दरअसल, बुधवार को रोहिणी आचार्या ने कई ट्वीट किए. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- “देश की समस्याओं को करके नजरअंदाज विपक्ष का गला दबा रहे हैं बनकर हिटलर के औलाद.” एक और ट्वीट में लिखा- “जो करेगा फकीरा की गुलामी देश की जांच एजेंसियां उसको सलाम करेगी.”

 

रोहिणी के ट्वीट का जवाब देते हुए दीपा मांझी ने लिखा-  जी अइसन नेता हैं ना कि उनकर राज में भारत का पईसा मार के कहियो रहोगी ना तो उहिजा से इहां बुला लेवल जाएगा. वईसे तूहो लाईने में हो, सिंगापुर से भारत लिआवे में टाईम नहीं लगेगा, बूझी बहिन. एही चलते थोड़ा सोच समझ के. #मोदी है तो मुमकिन है.”

पहले भी दीपा मांझी दे चुकी हैं जवाब

यह कोई पहली बार नहीं है जब दीपा मांझी ने रोहिणी को इस तरह जवाब दिया हो. इसके पहली भी वो ट्वीट कर जवाब दे चुकी हैं. बता दें कि लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. परिवार पर जब भी इस तरह की बात होती या राजनीति में कोई बयान आता हो तो वो तुरंत ट्वीट करती हैं. एक बार सीबीआई की रेड को लेकर उन्होंने कई ट्वीट किए हैं.

रोहिणी आचार्या को दीपा मांझी ने दी चेतावनी