कल्पना गर्ल 2: ग्लैमरस पूजा भेष में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्या कहा, देखें

कल्पना गर्ल 2: ग्लैमरस पूजा भेष में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्या कहा

कल्पना गर्ल 2: ग्लैमरस पूजा भेष में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्या कहा

 

 

मुंबई: हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर पूजा नाम की एक सुंदर महिला के गेटअप में अपना लुक पोस्ट किया है, जो उनकी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देगी। आयुष्मान एक महिला के रूप में लिपस्टिक लगाते हुए दर्पण में अपने असली रूप को देख रहे हैं. यह नया पोस्टर है।

 

उन्होंने फिल्म की रिलीज, जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है, के लिए भी काउंटडाउन शुरू कर दिया है।

 

“ये तो सिर्फ पहली झलक है,” आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया। चीजें शीशे में दिखाई देने से कहीं अधिक सुंदर होती हैं!आयुष्मान की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप ने वहीं पूजा के रूप में उनके रूप पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उनके कमेंट में दिल वाली आंख और आग वाली इमोजी थीं। ड्रीम गर्ल 2 को भी राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है, जैसा कि पहले भाग में हुआ था।

 

फिर भी, अनन्या पांडे इस बार फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का आध्यात्मिक सीक्वल है, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान एक कॉल सेंटर कर्मचारी के रूप में काम करते हैं, जो ग्राहकों से महिला की आवाज में बात करते हैं। नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज और अभिषेक बनर्जी इसमें थे। यह 200 करोड़ रुपये के सकल विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस संग्रह के साथ एक बेहतरीन प्रदर्शन था।

 

जुलाई में ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज होने वाली थी। निर्माताओं ने कहा कि फिल्म के लिए आवश्यक व्यापक वीएफएक्स काम के कारण देरी हुई। निर्णय के बारे में निर्माता एकता कपूर ने कहा, “हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में बिल्कुल सही दिखे, और यही कारण है कि हम चेहरे के लिए वीएफएक्स काम को सही करने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं।””

Reported By Lucky kumari

 

कल्पना गर्ल 2: ग्लैमरस पूजा भेष में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्या कहादेखें