कोविड लॉकडाउन में प्यार का दर्दनाक अंत: एक आदमी ने अपनी पत्नी और माता-पिता को मार डाला, अपने 9 माह के बच्चे के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा

कोविड लॉकडाउन में प्यार का दर्दनाक अंत:

कोविड लॉकडाउन में प्यार का दर्दनाक अंत: एक आदमी ने अपनी पत्नी और माता-पिता को मार डाला

गुवाहाटी: असम के गोलाघाट जिले में एक दर्दनाक ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। इस घटना ने कोविड लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई एक प्रेम कहानी का भी दुःखद अंत किया है।

एनडीटीवी ने बताया कि 25 वर्षीय नाजीबुर रहमान बोरा और 24 वर्षीय संघमित्रा घोष का तनावपूर्ण संबंध सोमवार को भयानक अपराध में बदल गया जब व्यक्ति ने अपनी पत्नी और माता-पिता को मार डाला। नौ महीने के बच्चे को गोद में लेकर व्यक्ति पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि जून 2020 में योग्य मैकेनिकल इंजीनियर नाजीबुर और संघमित्रा ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पर दोस्ती की। दोनों की दोस्ती कुछ ही महीनों में प्यार में बदल गई और उसी वर्ष अक्टूबर में भागकर कोलकाता चले गए।

संघमित्रा के माता-पिता उसे वापस घर ले आए, लेकिन उसने पहले ही नाजीबुर से कोलकाता की अदालत में शादी कर ली थी।

संघमित्रा के माता-पिता संजीव घोष और जुनु घोष ने पिछले साल पुलिस में चोरी का आरोप लगाया। संघमित्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था और एक महीने से अधिक समय तक जेल में रखा गया था। जमानत मिलने पर पुलिस ने कहा कि वह अपने माता-पिता के घर लौट आई।

संघमित्रा और नाजीबुर फिर से जनवरी 2022 में भाग गए। इस बार वे पाँच महीने चेन्नई में रहे। संघमित्रा अगस्त में गोलाघाट लौटते समय गर्भवती थीं। पुलिस ने बताया कि वे नाज़ीबुर में रहने लगे और पिछले नवंबर में उनका एक बेटा हुआ।

हालाँकि, इस वर्ष मार्च में संघमित्रा ने अपने नवजात बेटे के साथ नाजीबुर का घर छोड़कर अपने माता-पिता के घर चली गई। उसने नजीबुर पर अपमान करने का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत की। नजीबुर पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया। 28 दिनों के बाद उन्हें जमानत मिली।

नाज़ीबुर जेल से बाहर आने के बाद अपने बच्चे से मिलना चाहते थे, लेकिन संघमित्रा के परिवार ने उन्हें नहीं दिया। वास्तव में, नजीबुर के भाई ने 29 अप्रैल को संघमित्रा और उसके परिवार पर नजीबुर पर हमला करने का आरोप लगाया था।

सोमवार दोपहर को दोनों पक्षों में चरम तनाव था। नाजीबुर ने संघमित्रा और उसके माता-पिता को मार डाला। वह नौ महीने के अपने बच्चे को लेकर भाग गया। बाद में उसने पुलिस को सौंप दिया।

संघमित्रा और उसके माता-पिता का शव घोष के घर पर मिला। चाकू से चोट लगी थी, इसलिए वह खून से लथपथ था।

असम पुलिस प्रमुख जीपी सिंह ने ट्वीट किया, “आरोपी के खिलाफ हत्या और घर में अतिक्रमण का मामला दर्ज किया गया है।”इस क्रूर हत्याकांड की जांच करने के लिए राज्य सीआईडी टीम को नियुक्त किया गया है।

पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक टीमों को भी बुलाया गया है और एक अतिरिक्त जांच चल रही है।

 

Reported by Lucky Kumari

 

अपने 9 माह के बच्चे के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचाकोविड लॉकडाउन में प्यार का दर्दनाक अंत: एक आदमी ने अपनी पत्नी और माता-पिता को मार डाला