खैनी देने से इंकार बन गया हत्या की वजह

 बिहार के समस्तीपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां अपराधियों ने दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। दुकानदार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने खैनी देने से इंकार किया था। घटना के बाद इलाके में दशहत का माहौल कायम हो गया है।

जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के भटगामा गांव में दुकानदार बैजनाथ मिश्र खैनी की दुकान चलाते थे। ऐसे में दुकान बंद करने के दौरान एक व्यक्ति उनसे खैनी मांगने के लिए आया था। दुकानदार दुकान खोलकर खैनी देने से मना कर दिया। व्यक्ति गुस्से में होकर वहां से चला गया और बैजनाथ मिश्र भी घर चले गए।

खैनी दुकानदार की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बैजनाथ मिश्र खाना खाकर अपने घर में सोए हुए थे। इसी बीच मध्य रात्रि में अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुन घर के अंदर से परिजन बाहर आये  तो देखा कि बैजनाथ मिश्र को खून से लथपथ थे। उसके बाद इसकी सूचना दलसिंहसराय थाने की पुलिस को दी गई।

मामले को लेकर दलसिंहसराय डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि जानकारी उन्हें मिली है।  दलसिंहसराय पुलिस के द्वारा मामले की जांच कराई जा रही है। उन्होंने बताया है कि घटनास्थल पर मिले सबूत के आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

खैनी देने से इंकार बन गया हत्या की वजह
Comments (0)
Add Comment