“गदर 3” के लिए अमीषा पटेल की एक शर्त है, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह फिल्म छोड़ देंगी।

"गदर 3" के लिए अमीषा पटेल की एक शर्त है, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह फिल्म छोड़ देंगी।

“गदर 3” के लिए अमीषा पटेल की एक शर्त है, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह फिल्म छोड़ देंगी।

गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर गंभीर रूप से गड़बड़ कर रही है। भारत में इस फिल्म ने 482 करोड़ रुपये की कमाई की है और अभी भी लोकप्रिय है। इस सीरीज की तीसरी फिल्म इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन अमीषा पटेल ने कहा है कि वह “ग़दर 3” में अभिनय नहीं करेंगी।

अमीषा पटेल “गदर 3” का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। सर्वकालिक हिट “गदर: एक प्रेम कथा” के बाद, इस फिल्म की अगली कड़ी, मैं। इ। साथ ही ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. लेकिन फिल्म में सकीना का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल के मुताबिक, वह सीरीज की तीसरी किस्त पर काम नहीं करना चाहती हैं।

तारा-सकीना की दोस्ती को दर्शकों ने मिस किया। अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू में कहा कि तारा सिंह और सकीना की दोस्ती को “गदर” के दर्शकों ने मिस किया। उन्होंने दावा किया कि क्योंकि वे अनुभवी अभिनेता थे, इसलिए उन्हें हटना पड़ा ताकि उत्कर्ष शर्मा चमक सकें।

ये बात अमीषा पटेल ने अपने बयान में कही है ,एक साक्षात्कार में, अमीषा ने कहा, “वे (दर्शक) तारा और सकीना को देखना चाहते हैं। तारा सिंह-सकीना के क्षणों को इस बार रोकना पड़ा क्योंकि हमें निस्वार्थ अभिनेताओं की भूमिका निभानी थी। हमें एक अलग फिल्म बनाने पर ध्यान केंद्रित करना होगा।” एक तरह की फिल्म।” करना पड़ा। इस तथ्य के कारण कि सकीना असरफ अली की बेटी है, न तो तारा और न ही सकीना उसे पाकिस्तान वापस लाकर नुकसान पहुंचा सकती थी। इसलिए, पहला भाग मुझसे संबंधित है, और दूसरा भाग सनी से संबंधित है। क्योंकि हमारे पास अभिनय का अनुभव है, हम यह कहने में सक्षम थे कि यह ठीक था। “.

अमीषा ने अनिल शर्मा को दिए हाई मार्क्स ,  अमीषा पटेल ने इस बातचीत के दौरान अनिल शर्मा की तारीफ की और कहा कि वह इतने बुद्धिमान हैं कि उन्होंने अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा को तारा-सकीना की छत्रछाया में शामिल किया है। उनकी पहली फिल्म “जीनियस” की असफलता के कारण।

तो फिर “ग़दर 3” में काम नहीं करेंगी अमीषा पटेल! रिपोर्ट्स में कथित तौर पर अमीषा पटेल ने “ग़दर 3” के बारे में कुछ चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि अगर वर्णन के दौरान उन्हें तारा-सकीना के अधिक क्षण नहीं मिले तो वह “ग़दर 3” में अभिनय करने से इनकार कर देंगी। उन्होंने “गदर” की तुलना हॉलीवुड फिल्म “टाइटैनिक” से करते हुए कहा, आप कैट विंसलेट और लियोनार्डो डिकैप्रियो के बिना टाइटैनिक नहीं बना सकते। एनआरआई दर्शकों ने इसे उसी तरह से नहीं समझा जैसा कि उन्होंने पहले खंड को देखा था। ” .

 

Reported by Lucky Kumari

"गदर 3" के लिए अमीषा पटेल की एक शर्त हैअगर ऐसा नहीं हुआ तो वह फिल्म छोड़ देंगी।