चिराग पासवान ने किया लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

लोकसभा चुनाव को लेकर के जहां एक और तारीख का ऐलान कर दिया गया है. राज्य में सात चरण में चुनाव होने वाले हैं। तमाम राजनीतिक पार्टियों जहां एक और अपने प्रत्याशियों का नाम उजागर कर रही है वही कांग्रेस और राजद के बीच खींचतान अभी भी पूर्णिया सीट को लेकर बनी हुई है।

इन सब के बीच जो बड़ी खबर अभी आई है वह यह है कि जहां एनडीए की ओर से चिराग पासवान को 5 सीट दिए गए थे उन पांच सीटों पर जिन प्रत्याशियों को खड़ा करना है उनकी लिस्ट लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के द्वारा उजागर कर दी गई है. अभी-अभी आई इस लिस्ट में उन सभी का नाम मौजूद है जिनका नाम पहले से भी सुनने में आ रहा था।
जिनका नाम इस लिस्ट में है वह जमुई से श्री अरुण भारती,खगड़िआ से श्री राजेश वर्मा ,समस्तीपुर से श्रीमती शांभवी चौधरी, हाजीपुर से स्वयं चिराग पासवान और वैशाली से बीना देवी हैं।
जहां एक और खबर आ रही है कि पशुपति कुमार पारस फिर से इंडिया में शामिल हो चुके हैं और उन्होंने कहा है कि वह हर हाल में प्रधानमंत्री मोदी का साथ देंगे उनका हाथ नहीं छोड़ेंगे और उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनवाएंगे और साथ ही साथ यह भी कहा जा रहा है की वह चिराग पासवान को भी समर्थन देंगे ऐसे में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास द्वारा दी गई यह लिस्ट आने वाले चुनाव में चिराग पासवान की उम्मीदों को कितना आगे बढ़ाती है यह देखना होगा।

चिराग पासवान ने किया लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान