जल्दबाजी में मिस्टेक और पाकिस्तान चली गई अंजू ने बड़ा बयान दिया; अब पछतावा

जल्दबाजी में मिस्टेक और पाकिस्तान चली गई अंजू ने बड़ा बयान दिया;

जल्दबाजी में मिस्टेक और पाकिस्तान चली गई अंजू ने बड़ा बयान दिया; 

Anju Nasrullah की प्रेम कहानी: अंजू भारत छोड़कर पाकिस्तान में अपने पति नसरुल्लाह के साथ रहती है। उसने अपनी धार्मिक आस्था भी बदल दी है। पाकिस्तान सरकार द्वारा वीजा भी बढ़ाया जाना भी चर्चा में है। यही कारण है कि उसे अब पछतावा होने लगा है। इंटरव्यू में अंजू, जो कुछ समय पहले तक काफी खुश नजर आती थी, ने अपना दुख व्यक्त किया है। उसने बताया कि वह जल्दबाजी में मिस्टेक कर गई। वह कुछ और चाहता था, लेकिन कुछ और हुआ।

अब अंजू को अपने बच्चों का स्मरण होता है। “यहां मुझे लेकर सब पॉजिटिव हैं,” उसने “बीबीसी” को दिए एक इंटरव्यू में कहा। यहां मैं जिस योजना से आया था, कुछ सोचा था और कुछ हुआ था। जल्दबाजी में यहां कुछ गलत हुआ। यहां पर जो कुछ हुआ है, उसकी वजह से मेरी परिवार वहां (भारत) बहुत दुखी है। मैं इससे बहुत दुखी हूँ। बच्चों के मन में मेरा क्या प्रभाव होगा? इसलिए मैं वहां जाना चाहता हूँ। मैं सब कुछ देखना चाहता हूँ। मेरे पास सभी प्रश्नों के उत्तर हैं।:”

अंजू पिछले महीने पाकिस्तान चली गई थी। उसने अपने पति अरविंद और परिवार को भी कुछ नहीं बताया था। उसने पाकिस्तान से अरविंद को फोन किया और सच्चाई बताई, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। बाद में नसरुल्लाह और अंजू की शादी का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें उसे पाकिस्तान की वादियों में फोटोशूट करते देखा गया। शुरुआत में उसने कहा कि नसरुल्लाह से निकाह नहीं किया है, लेकिन स्थानीय मीडिया और अन्य लोगों ने साफ किया कि दोनों का निकाह हो चुका है। अंजू ने भी धर्म बदल लिया है।

अंजू की किस्मत नसरुल्लाह से निकाह के बाद बदल गई। पाकिस्तान के एक बड़े कारोबारी ने उसे प्लॉट और 50 हजार रुपये का चेक देने का वादा किया। इस्लाम में अंजू का स्वागत है, कारोबारी मोहसिन खान अब्बासी ने कहा। उसने यह भी कहा कि अंजू को पाकिस्तानी नागरिकता मिलने पर वह अपनी कंपनी का ब्रांड अम्बेस्डर बनाएगा और घर बैठे पैसे भी देगा। अंजू और नसरुल्लाह ने कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू की थी। वह दोस्ती को प्यार में बदलकर पिछले महीने नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान चली गई।

 

Reported by Lucky Kumari

 

जल्दबाजी में मिस्टेक और पाकिस्तान चली गई अंजू ने बड़ा बयान दिया; अब पछतावा