जियो -पुणे में जियो ट्रू 5G की सेवाएं शुरु*

जियो

जियो -*पुणे में जियो ट्रू 5G की सेवाएं शुरु*-*23 नवंबर से पुणे में जियो ट्रू 5जी की सेवाएं उपलब्ध*-*जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा और 1Gbps+ की स्पीड*-मुंबई 23 नवंबर 2022: जियो ने पुणेवासियों के लिए आज जियो ट्रू 5जी की सेवाएं शुरु करने का ऐलान करते हुए 1Gbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा की शुरुआत की है। जियो ने शहर में में ट्रू 5जी की बीटा सर्विस शुरु कर दी हैं जिसके अंतर्गत शहर के अधिकांश हिस्सों में स्टैंडअलोन ट्रू 5जी नेटवर्क उपलब्ध करवाया है, ताकि जियो के ग्राहक अच्छी कवरेज और अत्याधुनिक जियो 5जी नेटवर्क का आनंद उठा सकें।
इस मौके पर जियो के प्रवक्ता ने कहा कि “ जियो ट्रू 5जी की सेवाएं 12 शहरों में शुरु होने के बाद बड़ी संख्या में ग्राहकों ने जियो वेल्कम ऑफर में पंजीकरण करवाया है, इनके अनुभव और फीडबैक से दुनिया के सबसे आधुनिक 5जी नेटवर्क को तैयार करने में सहयोग मिल रहा है।
अनुमान के अनुरुप ही जियो ट्रू 5जी नेटवर्क पर पहले से जियो के 4जी नेटवर्क से कई गुना ज्यादा डेटा खपत हो रही है। डेटा एक्सपीरिएंस की स्पीड और लेटेंसी के आंकड़े दर्शाते हैं कि लोगों को नाममात्र लेटेंसी के साथ लगभग 500 से 1Gbps की डेटा रफ्तार मिल रहा है, ऐसी तेज रफ्तार के आंकड़ों से स्पष्ट है कि ट्रू 5जी नेटवर्क जीवन के हर क्षेत्र में इस्तेमाल होने की क्षमता रखता है।
पुणे में छात्रों की बड़ी संख्या है और यह देश के IT हब के तौर पर भी जाना जाता है, ओटोमोबाइल और मैन्यूफैक्चरिंग में भी पुणे का बड़ा स्थान है। जियो ट्रू 5जी पुणेवासियों के लिए सही में गेमचेंजर साबित हो सकता है।
23 नवंबर से शुरु हुआ जियो वेलकम ऑफर पुणे के सभी जियो यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त खर्च के अनलिमिटेड डेटा के साथ 1जीबीपीएस की तक की स्पीड अनुभव करने के लिए आमंत्रित कर रहा है।

जियो ट्रू 5Gजियो ट्रू 5G की सेवाएंपुणे में जियो ट्रू 5G की सेवाएं शुरु*