टाइगर 3 के ट्रेलर से पता चलता है कि मुख्य किरदार का मिशन व्यक्तिगत है और इसमें रोमांचक एक्शन दृश्य दिखाए गए हैं। यह खलनायक का भी परिचय देता है। टाइगर 3 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। इसमें खलनायक के चेहरे के रहस्योद्घाटन के साथ-साथ तीव्र एक्शन और रहस्य दिखाया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान दिवाली पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जिसमें एक्शन और सस्पेंस का रोमांचक संयोजन होगा। ट्रेलर, जिसे सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, विस्फोटक दृश्य दिखाता है और कैटरीना कैफ के प्रभावशाली एक्शन दृश्यों का परिचय देता है। इसके अतिरिक्त, ट्रेलर में टाइगर 3 में खलनायक के रूप में इमरान हाशमी की एंट्री का पता चलता है।

टाइगर 3 में एक सम्मोहक कहानी है। टाइगर 3 के ट्रेलर से पता चलता है कि सलमान खान के किरदार अविनाश सिंह के पास रॉ के मिशन के बजाय एक निजी मिशन है। ट्रेलर में एक महिला को देश की रक्षा में एक पुरुष के महत्व के बारे में बोलते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद सलमान एक दीवार तोड़ते हैं और बाइक पर स्टंट करते हैं।

सलमान और कैटरीना कैफ के बीच एक रोमांटिक सीन भी है। इमरान हाशमी की आवाज में परिवार के महत्व का जिक्र करते हुए सुना जा सकता है, जो दर्शाता है कि टाइगर 3 की कहानी इसी विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। इस बार यह व्यक्तिगत रूप से मेरे बारे में है। इमरान हाशमी की आगामी फिल्म में उनके चोरी हुए परिवार का बदला लेने की एक परतदार कहानी दिखाई जाएगी।

टाइगर 3 नाम की इस फिल्म में कैटरीना, इमरान हाशमी और सलमान मुख्य भूमिका में होंगे। ऐसी अफवाहें हैं कि शाहरुख खान एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान एक कैमियो भूमिका निभाएंगे, जो फिल्म का एक महत्वपूर्ण आकर्षण होगा। रिलीज़ की तारीख 12 नवंबर, 2023 निर्धारित की गई है। वर्तमान में लोकप्रिय या व्यापक रूप से चर्चा में है।