टेबल फैन ही बन गया गर्भवती महिला की मौत का कारण

औरंगाबाद से एक सनसनीखेज खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां घर में रखा टेबल फैन ही एक गर्भवती महिला की मौत का कारण बन गया। ना सिर्फ 8 महीने की गर्भवती महिला बल्कि उसके 3 साल के बेटे की भी मौत की वजह टेबल फैन ही बना। इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है।

औरंगाबाद में एक महिला और उसके तीन साल के बच्चे की मौत हो गई। साथ ही महिला की कोख मे पल रहे बच्चे ने दुनिया में आने से पहले ही दम तोड़ दिया। यहां  टेबल फैन की साफ-सफाई के चक्कर में यह हादसा हुआ। जहां एक गर्भवती महिला और उसके 3 साल के बच्चे की मौत हो गई।

टेबल फैन एक बक्से के ऊपर रखा था और उसमें करंट आ रहा था। यह मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के मदाड़पुर गांव की है। महिला दुर्गा पूजा को लेकर  घर में साफ सफाई कर रही थी। तभी टेबल फैन रखे बक्से में उसका हाथ लग गया। जिसमें बिजली करंट उतरा हुआ था। इसकी चपेट में आने से एक 22 वर्षीय गर्भवती महिला और उसके 3 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई।

मृतकों में मदाड़पुर गांव के रहने वाले छोटू कुमार की पत्नी रंजू देवी और 3 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार शामिल है। यह घटना बुधवार की शाम की है। अब सदर अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों ने बताया कि महिला अपने घर में साफ-सफाई कर रही थी। उसका बेटा भी उसी के पीछे-पीछे चल रहा था।  महिला के बगल में ही एक बक्सा पर टेबल फैन रखा हुआ था, जिसमें पहले से ही करंट दौड़ रहा था जिसकी जानकारी महिला को नहीं थी। जैसे ही रंजू देवी साफ सफाई करते-करते बक्सा को पकड़कर सफाई करने लगी। उसी दौरान पंखे से बक्से में दौड़ रहे करंट की चपेट में आ गयी।

टेबल फैन ही बन गया गर्भवती महिला की मौत का कारण
Comments (0)
Add Comment