तीन बदमाशों ने कोर्ट से घर लौट रहे तीन लोगों को कर दिया गोली मारकर घायल

बड़ी खबर सुपौल से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने कोर्ट से घर लौट रहे तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया है। गुरुवार को दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। घटना पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया और थुमहा के बीच में एनएच 327ई की है।

गोली से घायल तीनों लोगों की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के खूंट गांव निवासी महेंद्र साह, उनके बेटे ललन साह और महेंद्र साह के भाई योगेंद्र साह के रूप में हुई है। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पिपरा थाने की पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, इनका पूर्व से किसी से कोई विवाद चल रहा था उसी में आज सुपौल कोर्ट से तारीख से गवाही देकर वापस लौट रहे थे।

पीड़ितों ने बताया है कि जिन लोगों से उनका विवाद चल रहा था, उन्हीं लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। कोर्ट में तारीख थी, इसलिए सुपौल गए थे और वहां से वापस घर लौट रहे थे, तभी 8 की संख्या में आए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पहले भी आरोपी हमला कर चुके हैं। आरोपी आदतन अपराधी है जिसके कारण पीड़ित और उनका परिवार खौफ में रहता है।

पीड़ित व्यक्ति ने जदिया थानाध्यक्ष समेत डीएसपी तक पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पीड़ित ने कहा कि न्याय के लिए एसपी तक गुहार लगा चुके हैं फिर भी कोई सुनवाई नहीं होती है। दारोगा से लेकर डीसीपी तक पैसा लेकर आरोपियों का नाम छांट देते हैं। दिनदहाड़े इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन बन गया है।

तीन बदमाशों ने कोर्ट से घर लौट रहे तीन लोगों को कर दिया गोली मारकर घायल
Comments (0)
Add Comment