तेज प्रताप यादव- शरीरिक और मानसिक प्रताड़ना के अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्‍य साक्ष्‍य सार्वजनिक कर सकते हैं

तेज प्रताप यादव- PATNA 20.07.22-लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव वैवाहिक विवाद में फंसे हुए हैं. उनका पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक का मामला चल रहा है. इस बीच तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर ऐश्‍वर्या राय पर शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि वह शरीरिक और मानसिक प्रताड़ना के अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्‍य साक्ष्‍य सार्वजनिक कर सकते हैं. उन्‍होंने अपने तलाक के संबंध में गलत खबर देने का जिक्र करते हुए लगभग पौने आठ मिनट का एक वीडियो जारी किया है. उन्‍होंने कहा, ‘मेरे, मेरे माता-पिता और भाई-बहनों द्वारा झेली गई शारीरिक और मौखिक प्रताड़ना को साबित करने के लिए मैं अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य सबूतों के साथ सामने आ सकता हूं.

राजद विधायक तेज प्रताप मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. उनका वैवाहिक जीवन छह महीने से भी कम समय चल पाया था. तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या अलग-अलग हो गए थे. बाद में तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. फिलहाल यह मामला कोर्ट में चल रहा है. तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि उनके तलाक के मामले में ‘आरएसएस’ और ‘दूसरा पक्ष’ उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. अगर इसे नहीं रोका गया तो वह अपने और परिजनों के मानसिक तथा शारीरिक संताप से जुड़े वीडियो क्लिप सार्वजनिक करने को विवश होंगे.

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप और उनकी अलग रह रहीं पत्नी ऐश्वर्या राय तलाक की काउंसलिंग के लिए 28 जून को पटना उच्च न्यायालय में पेश हुए थे. बता दें कि तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या की शादी सुखमय नहीं रहा. काफी विवाद के बाद दोनों अलग हो गए. बाद में तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी. फिलहाल यह मामला कोर्ट में चल रहा है.

तेज प्रताप यादव