दंगों के बीच, एक छात्र ने अपने शिक्षक को गोली मार दी और गुस्से में सवाल किया कि शिक्षक उन्हें कैसे नुकसान पहुँचाने में सक्षम था,

दंगों के बीच, एक छात्र ने अपने शिक्षक को गोली मार दी और गुस्से में सवाल किया कि शिक्षक उन्हें कैसे नुकसान पहुँचाने में सक्षम था, इससे पहले कि वह बदले में शिक्षक को घायल करके जवाबी कार्रवाई करने की धमकी दे सके।

हाई स्कूल के दो छात्र, जो पिछले दो वर्षों से कोचिंग प्राप्त कर रहे थे, बाइक पर अपने सत्र में पहुंचे। हालाँकि, उनके शिक्षक को अप्रत्याशित रूप से बुला लिया गया था। शिक्षक के लौटने पर, छात्रों में से एक ने बंदूक निकाली और शिक्षक के बाएं पैर में गोली मार दी। शिक्षक तुरंत घायल होकर और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े।

उत्तर प्रदेश में आगरा के खंदौली कस्बे में कोचिंग के बाहर शिक्षक सुमित सिंह को गोली मार दी गई। वह पैर में गोली लगने से घायल हो गए। आरोप दो पूर्व छात्रों पर लगाया गया है। वह कोचिंग पढ़ते थे। दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वो शिक्षक को 39 और गोली मारने की कह रहे हैं। घटना के पीछे रंगबाजी की बात सामने आई है।

गांव मलूपुर निवासी शिक्षक सुमित सिंह रामस्वरूप विद्यालय में अध्यापक हैं। साथ ही वह स्कूल से अलग मलूपुर रोड पर ही कोचिंग चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गांव के ही हाईस्कूल के दो छात्रों ने 2 साल पहले कोचिंग ली थी। बृहस्पतिवार दोपहर को दोनों बाइक से आए। उन्हें कोचिंग से बाहर बुलाया। आते ही एक ने तमंचा निकाल लिया। उन पर फायर कर दिया। गोली उनके बाएं पैर में लग गई। गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। मगर, हमलावर भाग निकले।

एक शिक्षिका के भाई और पूर्व छात्र में फोन पर झगड़ा हो गया। पुलिस अब इसमें शामिल दो लोगों की तलाश कर रही है। वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि झगड़ा किस वजह से हुआ। उन्हें पता चला कि मारपीट से पहले टीचर के भाई की पूर्व छात्र से फोन पर बहस हुई थी. जब झगड़ा शुरू हुआ तो पूर्व छात्र अतिरिक्त पाठ के लिए शिक्षक के स्थान पर आया। टीचर के भाई ने अपने ही भाई के बारे में पूछा और जब उससे कारण पूछा गया तो उसने गोली चलानी शुरू कर दी.

फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. अंकल आपने दवा कैसे दी? आपको 40 गोलियाँ देनी होंगी. इंटरनेट पर एक छोटा सा वीडियो है जिसमें कोई कह रहा है, “हां अंकल, आपने मुझे कैसे गोली मार दी?” वे किसी फैजल नाम के व्यक्ति के गिरने की बात कर रहे हैं। दूसरा व्यक्ति बुरा व्यक्ति नहीं है. वे कहते हैं कि कुछ दिन और इंतजार करें. 6 महीने में वे फिर कुछ मजेदार करेंगे. वे चाहते हैं कि कोई उनके लिए कुछ लाए और वे किसी के पैर को चोट पहुंचाने की धमकी देते हैं। वे पहले ही एक बार शॉट लगा चुके हैं और उन्हें 39 और शॉट लगाने हैं।

#UP #PRICIPALMURDERstudentteacher