दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को दिया गया अंजाम,छोटे भाई की हत्या की दी थी धमकी

बिहार में पिछले कुछ दिनों से यह देखने को मिल रहा है कि सूबे का क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बड़ी बात यह देखने को मिल रहा है कि बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बेटियों के साथ आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला रोहतास के कोचस थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। एक दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

खबर सासाराम अनुमंडल क्षेत्र से है। जहां कोचस थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। वहीं आरोपी फरार बताया जाता है। इस संबंध में दुष्कर्मी सहित तीन लोगों पर कोचस थाना में केस दर्ज किया गया है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि पीड़िता कोचस थाना क्षेत्र के एक गांव से कोचस बाजार में ट्यूशन पढ़ने पहुंची। तभी छात्रा को बाइक सवार तीन युवकों ने हथियार का भय दिखा कर अपने कब्जे में ले लिया।

छात्रा को बाइक सवार तीन युवकों ने हथियार का भय दिखा कर अपने कब्जे में ले लिया और कहा कि मेरे साथ चलो, नहीं तो तुम्हारे छोटे भाई की हत्या कर देंगे। इसके बाद बाइक से लड़की को आरोपी ने अपने मौसी के घर ले जाकर दो दिनों तक रखा तथा उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। बाद में पुलिस के सहयोग से जब लड़की की खोज पड़ताल होने लगी।

आरोपी और उसके मौसी के परिवार के लोगों ने लड़की को गोरारी बाजार में छोड़ कर भाग गए। परिजनों के साथ पीड़ित लड़की कोचस थाना पहुंची तथा भोजपुर जिला के हसन बाजार थाना क्षेत्र के माझियाओं गांव के रहने वाले प्रकाश कुमार पर केस दर्ज कराया। साथ ही कोचस के अगरसी डिहरा के रहने वाले अनिल कुमार एवं दिनारा थाना क्षेत्र के उसराव के बिट्टू कुमार पर भी केस दर्ज किया गया है। उधर पुलिस ने लड़की का स्वास्थ्य जांच कराया है।

छोटे भाई की हत्या की दी थी धमकीदसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को दिया गया अंजाम
Comments (0)
Add Comment