दही हांडी कार्यक्रम के SIS की विजेता और उपविजेता टीम को किया ऋतुराज सिन्हा ने इनाम की राशि से किया सम्मानित

आपको ज्ञात होगा की दशहरा कमेटी के तत्वधान में कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य पर दो दिवसीय कार्यक्रम 27 और 28 अगस्त को गांधी मैदान में आयोजित किया गया था। जिसमें दही हांडी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया था। आयोजको द्वारा जानकारी के आलोक में महिला एवं पुरुष वर्ग से कुल 20 टीमों ने भाग लिया था।

बताते हुए हर्ष हो रहा है की इस प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग की विजेता और उपविजेता का खिताब एसआईएस की टीम क्रमश टीम बलसारा और टीम कमांडो रही। आज इसी के विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों के सम्मान में अन्नपूर्णा में सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।

एसआईएस समूह के अध्यक्ष आर के सिन्हा और प्रबंध निदेशक ऋतुराज सिन्हा ने विजेता और उपविजेता टीम को अपनी शुभकामना दी है। साथ ही साथ उन्होंने अपने तरफ से विजेता और उपविजेता टीम के प्रत्येक खिलाड़ियों को नगद परितोषक प्रदान किया। दोनों टीम के कुल 50 खिलाड़ियों के अतिरिक्त सहायक कोच संतोष और कोच दिनेश सिंह को भी नगद राशि दी गई।

ऋतुराज सिन्हा ने बिहार में खेल को बढ़ावा और भव्य तरीके से दही हांडी प्रतियोगिता को अगले वर्ष कराने हेतु उन्होंने जीती हुई राशि, विजेता टीम को डेढ़ लाख और उपविजेता टीम को एक लाख मतलब कुल इनाम राशि ढाई लाख रुपए दशहरा कमिटी को वापस करने का निर्णय लिए जाने के आलोक में आज दशहरा कमिटी से आए कमल नोपानी, अरुण कुमार और संजय राय को राशि सहयोग के रूप में दी गई।

परितोषक राशि संयुक्त रूप से एसआईएस के वरीय अधिकारी अजय कुमार सिंह, अशोक प्रसाद, राजीव रंजन श्रीवास्तव, अवधेश प्रसाद, दशहरा कमिटी की तरफ से कमल नोपनी, अरुण कुमार, संजय राय के अतिरिक्त अभिषेक सिंह के द्वारा खिलाड़ियों को दिया गया।

दही हांडी कार्यक्रम के SIS की विजेता और उपविजेता टीम को किया ऋतुराज सिन्हा ने इनाम की राशि से किया सम्मानित