ARA-दिनदहाड़े व्यवसायी की हत्या, शूटर्स ने दुकान में घुसकर मारी गोलियां

दिनदहाड़े व्यवसायी की हत्या-PATNA 19.07.22-आरा शहर में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम दिया. दोपहर करीब 12 बजे हथियारबंद अपराधियों ने जगदेव नगर इलाके में एक व्यवसायी को गोलियों से भून दिया. बाइक सवार अपराधियों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी को तीन गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

आनन-फानन में व्यवसायी को आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक की पहचान श्याम नंदन सिंह के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक मृतक की जगदेव नगर में ही इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है जो कि गली नंबर एक में है. मृतका की पत्नी ने बताया कि उसे एक महिला ने जानकारी दी कि पति को बाइक सवार लोगों ने गोलियां मारी हैं. मृतका की पत्नी ने बताया कि शूटर्स बाइक पर सवार थे जिन्होंने तीन गोलियां मारी.

मृतक का पैसे को लेकर किसी शख्स से विवाद चल रहा था, और 14 लाख रुपए को लेकर मृतक ने पुलिस में केस भी दर्ज कराया था, ऐसे में उन लोगों पर ही हत्या की आशंका है. मामले की जानकारी मिलते ही नवादा थाना पुलिस सदर अस्पताल में पहुंची और घटना की छानबीन में लगी है. आरा में दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से हड़कंप मच गया. इस घटना के बारे में और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

दिनदहाड़े व्यवसायी की हत्या