दो दिनों से लापता जवान का शव शौचालय में मिला लटका

बक्सर के डुमरांव से एक सनसनीखेज खबर निकल कर सामने आई है। यहां बीएमएपी-चार के परिसर में एक जवान का फंदे से लटकता शव मिला है। मृतक जवान की पहचान सुपौल निवासी अजय कुमार राय के रूप में हुई है। इलाके में कोतुहल का माहौल बना हुआ है। हर कोई इस घटना का जिक्र कर रहा है।

घटना को लेकर  बीएमएपी के अधिकारियों का कहना है कि कंपनी-सी में तैनात जवान अजय कुमार राय दो दिनों से लापता थे। इसकी जानकारी मुख्यालय को दी गई थी। लेकिन किसी को इस बात का अंदेशा नहीं हुआ कि जवान का शव शौचालय में पड़ा है। परिसर में अलग से एक शौचालय कॉम्पलेक्स बना हुआ है, जिसके एक शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। शव से बदबू पैदा हाेने के बाद घटना की जानकारी हुई। शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। मरने वाले जवान सुपौल के रहने वाले थे। उनकी उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है।

इस बात का भी जिक्र किया जा रहा है कि डुमरांव बीएसएपी परिसर में इस तरह की घटनाएं पहले भी होती रही हैं। इसी साल 25 फरवरी को भी सहरसा के रहने वाले गोपाल कृष्ण सिंह का शव बैरक के पास लटका मिला था। जून 2022 को बीएसएपी-4 के एक जवान गया निवासी भोला प्रजापति का शव डुमरांव स्थित ट्रेनिंग सेंटर में मिला था। 2023 में कैमूर जिला के भभुआ निवासी एसआइ शंकर राम की भी मौत इसी परिसर में संदिग्ध हालात में हुई थी।

 

दो दिनों से लापता जवान का शव शौचालय में मिला लटका
Comments (0)
Add Comment