दो साढ़ की लड़ाई में एक साइकिल सवार बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से हो गया घायल

मधुबनी से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां दो साढ़ की लड़ाई में एक साइकिल सवार बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।  घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक की है। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया है। घटना के बाद बुजुर्ग को इलाज के लिए एडमिट करवाया गया है।

सुभाष चौक के पास दो साढ़ आपस में लड़ रहे थे। इसी बीच एक साइकिल सवार बुजुर्ग दोनो साढ़ के बीच चपेट में आ गया। जिसके बाद वह साइकिल से नीचे गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना को देख स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग की जान बचाई और कुछ लोगों के सहयोग से बुजुर्ग को लेकर सदर हॉस्पिटल बहुचकर बुजुर्ग को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देख DMCH रेफर कर दिया।

मामला नहीं है जब आवारा पशु  लोगों की जान पर भारी पर रहा है। पहले भी पशु पालकों द्वारा गाय, बकरी और सुअर को  सड़क पर खुल्ला छोड़ दिया जाता है और आवारा घुमने वाले यह पशु सड़कों पर वाहन के आगे आ जाते हैं। जिससे वाहन दुर्घटना हो जाती है। इससे कई बार  वाहन सवार लोग चोटिल व घायल भी हो जाते हैं और अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझते रहते हैं।

इस प्रकार की घटना पूरे जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन कहीं न कहीं होती रहती है। इसके बाद भी इसको लेकर जिला प्रशासन कोई एक्शन लेते हुए नहीं नजर आती है। वहीं शहरी क्षेत्रों में रहने वाली जनता से टैक्स के नामपर भारी भरकम राशि भी जाता है। इसके बाद भी नागरिक सुरक्षा को लेकर कोई ख्याल नहीं किया जाता है।

दो साढ़ की लड़ाई में एक साइकिल सवार बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से हो गया घायल
Comments (0)
Add Comment