पटना के फतुहा इलाके में वार्ड पार्षद के घर भीषण डकैती, कैश सहित 25 लाख का माल लूट

पटना के फतुहा इलाके में वार्ड पार्षद – PATNA 31.07.22 – पटना  जिले के फतुहा थाना क्षेत्र का है जहां के गोविंदपुर बाजार स्थित फतुहा नगर परिषद के वार्ड संख्या 5 की वार्ड पार्षद रंभा कुमारी के घर में घुसकर हथियारबंद डकैतों ने वार्ड पार्षद और उनके दो छोटे-छोटे बच्चों को बंधक बनाकर 10 लाख नगद 15 लाख के जेवरात समेत 25 लाख की संपत्ति लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए.

घटना शुक्रवार मध्य रात्रि की बतायी जाती है. वार्ड पार्षद के घर के सामने सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. पीड़ित वार्ड पार्षद द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. घटना के बाद फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की.घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़िता रंभा कुमारी ने बताया कि रात को 1 बजे के आसपास 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधी घर के गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किये और घर में घुसते ही पिस्तौल की नोक पर उन्हें और उनके दोनों बच्चों को बंधक बना लिया. उन्होंने बताया कि लुटेरों ने गोदरेज तोड़कर गोदरेज में रखा 10 लाख कैश समेत 15 लाख के जेवरात लूट लिए. पीड़िता ने बताया कि सभी पांच लुटेरे पिस्तौल, चाकू और लोहे की रॉड से लैस थे और वे विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे.

उन्होंने बताया की लगभग 25 लाख की संपत्ति लूटने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. गौरतलब है कि 9 माह पूर्व पति विनय भूषण गुप्ता की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद वार्ड पार्षद अपने दो बच्चों के साथ गोविंदपुर बाजार स्थित अपने घर में रहती हैं. मौके पर मौजूद फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

पटना के फतुहा इलाके मेंभीषण डकैतीवार्ड पार्षद के घर