पति से नाराज पत्नी ने फांसी के फंदे से लटक कर दे दी अपनी जान

मुंगेर में पति से नाराज पत्नी ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। महिला को पसंद नहीं था कि पति दोस्तों के साथ बाहर घूमे। इसी बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। पति दोस्तों के साथ बाहर गया था, इसी बीच महिला ने खौफनाक कदम उठा लिया। घटना हरपुर थाना क्षेत्र के गनैली गांव की है।

मृतका की पहचान गनैली गांव निवासी सिंटू कुमार की 22 वर्षीय पत्नी कोमल देवी के रूप में हुई है। सिंटू के शादी इसी साल 12 जनवरी 2024 को हरपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की रहने वाली कोमल देवी से हुआ था। मृतका के पति सिंटू ने बताया शादी के कुछ दिन बाद वह कमाने के लिय दिल्ली चला गया था और दो माह पहले ही वह घर आया था।

कोमल को यह पसंद नहीं था कि सिंटू घर से बाहर निकले या अपने दोस्तों के साथ घूमने भी जाए। जिसको लेकर कई बार दोनों के बीच बहस भी हुई थी। शनिवार की सुबह सिंटू पत्नी को बिना बताए अपने दोस्त के साथ बगल में अपने खेत पे गया था। जब वह वापस आया तो उसकी पत्नी इस बात से काफी नाराज दिखी और इस बात को लेकर दोनो के बीच झगड़ा हो गया। कोमल ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

थोड़ी देर के बाद जब सिंटू ने कमरे का दरवाजा खोलवाने की कोशिश की लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद जब उसने खिड़की से झांक कर देखा तो कोमल पंखे से लटकी हुई थी। जिसके बाद उसने पुलिस और कोमल के मायके वालों को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया।

पति से नाराज पत्नी ने फांसी के फंदे से लटक कर दे दी अपनी जान
Comments (0)
Add Comment