पति से विवाद के बाद महिला ने कर ली अपनी जीवन लीला समाप्त

 सहरसा में पति से विवाद के बाद महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक महिला के परिजनों में कोहराम मच गया है। सिमरी बख्तियारपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद कार्यालय के पास की है।

मृतक महिला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार के वार्ड संख्या 18 निवासी चंदन कुमार की 33 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी थी। बताया जाता है कि घर मे किसी बात को लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। इसी को लेकर पूजा कुमारी ने सोमवार की देर शाम अपने घर के कमरे में फंखा में लटककर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली।

मृतिका के पति चंदन कुमार ने बताया कि वह सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार की देर शाम जब वह घर आया तो घर का कमरा बंद देख जोर जोर से पीटने लगे। कमरा नहीं खुलने पर कमरे का दरबाजा तोड़कर अंदर गया तो देखा कि उसकी पत्नी पूजा कुमारी फंखा में रस्सी के सहारे लटकी हुई है।

घटना की सूचना सिमरी बख्तियारपुर पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे थाना के दारोगा नरेंद्र सिंह, विवेक कुमार एवं सुधीर कुमार ने मृतिका के शव को लेकर छानबीन शुरू कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

पति से विवाद के बाद महिला ने कर ली अपनी जीवन लीला समाप्त
Comments (0)
Add Comment