पश्चिम बंगाल में बिहारी छात्रों के साथ मारपीट किए जाने की घटना पर मंत्री गिरिराज सिंह ने जताई नाराजगी

पश्चिम बंगाल में बिहारी छात्रों के साथ मारपीट किए जाने की घटना पर बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नाराजगी जताई है और ममता बनर्जी के साथ राहुल गांधी और तेजस्वी यादव से जवाब मांगा है। इसपर सवाल उठाते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने रोहिंग्या मुसलमानों के लिए रेड कारपेट बिछा रखा है।

गिरिराज सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की स्थिति आज बदतर हो चुकी है। बंगाल में जहां रोहिंग्या मुसलमान के लिए रेड कारपेट बिछाए जा रहे हैं तो वहीं बंगाल पहुंचे बिहारी अभ्यर्थियों के साथ बदसलूकी की जा रही है और इन सब बातों के सामने आने के बाद भी राहुल गांधी, तेजस्वी यादव एवं ममता बनर्जी जैसे लोग चुप बैठे हैं। आज उन्हें इस सवाल का जवाब देना चाहिए कि बंगाल खुद एक अलग देश है या भारतवर्ष का अंग है।

उन्होंने कहा कि बंगाल को बांग्लादेश बनाने की साजिश की जा रही है और इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बंगाल पहुंचे बिहार के अभ्यर्थी जब एक कमरे में ठहरे हुए थे, उसी वक्त कुछ लोगों ने उन पर बिहारी होने का आरोप लगाते हुए उनके सर्टिफिकेट फाड़ दिए गए थे और उनके ऊपर बंगाल से बाहर जाने का दबाव बनाया गया था। वीडियो सामने आने के बाद गिरिराज सिंह ने नाराजगी जताई है।

 

पश्चिम बंगाल में बिहारी छात्रों के साथ मारपीट किए जाने की घटना पर मंत्री गिरिराज सिंह ने जताई नाराजगी
Comments (0)
Add Comment