पिकअप के सहारे लाया जा रहा था, हो गई ड्राइवर और खलासी की मौत

बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। एक ताजा मामला पूर्वी चंपारण से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक दूध लदा पिकअप पलट गया। उसे पिकअप के सहारे लाया जा रहा था, लेकिन उसके ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई।

पूर्वी चंपारण जिला के कोटवा थाना क्षेत्र में एनएच 28 कर क्रेन को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में क्रेन के चालक और उपचालक दोनों की मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

एक दूध वाली पिकअप गाड़ी बेलवा के पास सड़क किनारे पलट गयी थी। जिस पिकअप को लेकर क्रेन आ रहा था अचानक से क्रेन में कोई ख़राबी आ गई और वह बंगरा चौक के पास रुक गया। जिसके बाद क्रेन के चालक और उप चालक दोनों उतरकर उसे देख रहे थे। घटना में मृतकों की पहचान पीपराकोठी थाना क्षेत्र के रहने वाले अरबाज आलम और पृथ्वीराज के रूप में हुई है। दोनों क्रेन से दूध के पलटे पिकअप को खींच कर ला रहे थे. उसी दौरान घटना घटी। यह घटना कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा चौक की है।

तेज रफ़्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी और सड़क किनारे बिजली के पोल से जाकर ट्रक टकरा गई। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई. वहां मौजूद ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों मृतकों के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद एनएच 27 का एक लेन जाम हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटवाया।

पिकअप के सहारे लाया जा रहा थाहो गई ड्राइवर और खलासी की मौत
Comments (0)
Add Comment