पिता ने अपहरण की शिकायत दर्ज की, बेटी घर पर ही पुलिस को मिली

पिता ने अपहरण की शिकायत दर्ज की,

पिता ने अपहरण की शिकायत दर्ज की, 

पुलिस ने कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के कथित अपहरण का खुलासा किया है। सोमवार रात दो बजे एक आठवीं कक्षा की छात्रा अपने घर से गायब हो गई। उसके पिता ने बिल्हौर थाने में अपहरण की शिकायत की थी, जिसमें 25 वर्षीय मुस्लिम युवक साहिल खान सहित 10 अन्य मुस्लिम लोग शामिल थे।

यह भी कहा गया था कि बेटी 50 हजार रुपये और जेवर भी ले गई है। लड़की ने साहिल से बात की। बिल्हौर के अध्यक्ष का रिश्तेदार बताया जाता है। इससे मामला ठंडा हो गया। मंगलवार रात बीजेपी विधायक राहुल बच्चा भी थाने पहुंचे और मुसलमानों को धमकी दी कि सपा सरकार अब नहीं रहेगी। आरोपियों को लड़की नहीं मिली तो कठोर सजा मिलेगी।

जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी – डीसीपी , साथ ही, विधायक की धमकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में वायरल हुआ। गुरुवार को, कानपुर के डीसीपी विजय ढुल ने कहा कि लड़की नहीं अपहरण की गई थी। वह रात 2:00 बजे लड़के से मिलने गई और 4:30 बजे वापस आई। उसके पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

अपहरण की गलत रिपोर्ट को परिजनों ने लिखा! बताया कि लड़की घर में ही मिली जब उसके घर जाकर जांच की गई। इस मामले में एक युवक साहिल खान गिरफ्तार किया गया है। अब सवाल उठता है कि आरोपी को गिरफ्तार क्यों किया गया, जब लड़की का अपहरण नहीं हुआ था? पुलिस ने उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की अगर परिजनों ने अपहरण की गलत रिपोर्ट लिखाई?

 

Reported By Lucky Kumari

 

पिता ने अपहरण की शिकायत दर्ज कीबेटी घर पर ही पुलिस को मिली