पितृपक्ष में अपने पिता द्वारा लिए गए कर्ज को चुकाने के लिए बेटा बन गया अपराधी

सासाराम से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। पितृपक्ष में अपने पिता द्वारा लिए गए कर्ज को चुकाने के लिए बेटा अपराधी बन गया। युवक ने एक लेखपाल से 15 लाख के सोना का डिमांड कर दिया और नहीं देने पर लेखपाल के भाई की हत्या करने की धमकी दे दी हालांकि पुलिस ने उसे धर दबोचा।

मामला सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है। बैजला के रहने वाले मनीष कुमार चेनारी प्रखंड में लेखपाल के पद पर तैनात हैं। उन्हें 23 सितंबर को व्हाट्सएप पर एक कॉल आया कि वह 10 दिनों के अंदर 15 लाख रुपए का सोना खरीद कर अपराधियों के बताए गए जगह पर छुपा कर रख दें। अन्यथा उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी।

लेखपाल ने मुफस्सिल थाने में मामला दर्ज कराया। थाने मे केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस की विशेष टीम ने मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ में युवक ने जो बात बताई उसे सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए।

करगहर थाना क्षेत्र के नाद निवासी जयकुमार ने पुलिस को बताया है कि उसके पिता ने काफी कर्ज ले रखा था। लेनदार प्रतिदिन उनके घर आकर उन लोगों को परेशान करते थे। इससे बचने के लिए उसने यह रास्ता अपनाया। पितृपक्ष का पखवाड़ा चल रहा है ऐसे में पिता के द्वारा लिए गए ऋण को चुकाने के लिए उसने लेखपाल से रंगदारी मांगी थी।

 

पितृपक्ष में अपने पिता द्वारा लिए गए कर्ज को चुकाने के लिए बेटा बन गया अपराधी
Comments (0)
Add Comment