पुलिस पर भीड़ ने कर दिया हमला, इलाके में अफरा तफरी का माहौल

कटिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पुलिस पर भीड़ ने एक बार हमला कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया है। यहां टाइगर मोबाइल के दो सिपाहियों के साथ हाथापाईं की गई है। उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर ही जानलेवा हमला कर दिया।

जिले में सहायक थाना क्षेत्र के भेरिया रहिका पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास शराब के कारोबार होने के सूचना पर गई मोबाइल के टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। टाइगर मोबाइल के दो सिपाहियों को लोगों ने पकड़ कर हाथापाई भी की। जान बचाकर भागे सिपाहियों के बाइक को क्षतिग्रस्त भी कर दिया गया है। सूचना पर सहायक थाना अध्यक्ष पंकज प्रताप दलबल के साथ पहुंचे और दोनों सिपाहियों को वहां से थाना लाने में सफल रहे। इस मामले में थाना अध्यक्ष ने कहा कि दोषी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बताया जाता है कि शराब की सूचना पर तस्कर को पकड़ने गई थी। इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। शराब की सूचना पर डायल 112 मोटरसाइकिल पर सवार पुलिस के जवान छापेमारी के लिए गए थे। एक तस्कर भागने के क्रम में घायल हो गया। इसी बात को लेकर पूरे मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर हमला बोल दिया।

पुलिस जवान बाइक छोड़कर ही निकल गए। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के डायल 112 बाइक को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। सहायक थाना अध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि करीब दो दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जानकारी ली जा रही है।

इलाके में अफरा-तफरी का माहौलपुलिस पर भीड़ ने कर दिया हमला
Comments (0)
Add Comment