पोक्सो एक्ट के आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर कर दिया हमला

 बिहार में अपराधियों का हौसला काफी बुलंद है। आए दिन लोगों की हत्या, गोलीबारी, छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।  पुलिस की टीम जब अपराधी और बदमाश किस्म के लोगों को पकड़ने जा रही है तो उनकी टीम पर भी जानलेवा हमला बोला जा रहा है। एक ताजा मामला हाजीपुर से सामने आया है। जहां पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया है।

हाजीपुर में पोक्सो एक्ट के आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस टीम ने इस मामले में जिस आरोपी को अरेस्ट किया था उसे भी पुलिस की गिरफ्त से छुड़वा लिया और घटनास्थल से भगा दिया गया। इसके बाद पुरे इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है।

वैशाली जिले के करताहां थाने में नाबालिग लड़की से छेड़खानी के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। ऐसे में पुलिस की टीम को यह खबर मिली की छेड़खानी मामले के 5 आरोपी पास के सराय थाना क्षेत्र इलाके में छुपे हुए है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम तैयार कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए आरोपियों के ठिकाने पर पहुंची और घेराबंदी भी कर ली गयी।

पुलिस को घेराबंदी करते देख इलाके में आसपास के बदमाशों ने पुलिस को ही घेर लाया और हाथापाई शुरू कर दी। इसी बात का फायदा उठाते हुए पोक्सो एक्ट के आरोपी वहां से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने खुद पर हमला और बबाल करने के मामले में दो लोगों अरेस्ट कर लिया है। लेकिन, अभी इस पुलिस की गिरफ्त से पोक्सो एक्ट के मुख्य आरोपी फरार है और अभी भी इसकी तलाश जारी है।

पोक्सो एक्ट के आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर कर दिया हमला