प्रेमी ने अपने प्रेमी को मार डाला, सीमेंट का ब्लॉक सिर में डालकर कमरे से भाग गई।

प्रेमी ने अपने प्रेमी को मार डाला,

प्रेमी ने अपने प्रेमी को मार डाला, सीमेंट का ब्लॉक सिर में डालकर कमरे से भाग गई।

विष्णु  शर्मा , विजयपुर जयपुर की राजधानी में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का सिर फोड़कर उसकी हत्या कर दी। बाद में प्रेमी का शव कमरे में छोड़कर भाग गई। मृतक का भाई अपने कमरे पर पहुंचा तो परिस्थितियों को देखकर सन्न रह गया। शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में पुलिस ने रखा है। मकान मालिक की शिकायत पर प्रेमिका पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हत्या दो-तीन दिन पहले हुई थी।

जयपुर के मानसरोवर थाना क्षेत्र में हत्या की घटना हुई है, पुलिस ने बताया। मृतक का नाम बिहार निवासी अरविंद था। वह मानसरोवर क्षेत्र में गजसिंहपुरा में एक किराए के मकान पर रहता था। पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला कि अरविंद एक सप्ताह पहले एक विवाहित महिला को भगाकर लाया था। इसके बाद दोनों एक साथ रहते रहे।

मंगलवार सुबह वारदात का पता चला। जब अरविंद का फुफेरा भाई मंगलवार सुबह उसके कमरे पर पहुंचा, तो हत्या की वारदात का पता चला। उसने अरविंद की लाश को कमरे में पड़ा हुआ देखा। लाश पर एक बड़ा सीमेंट का ब्लॉक था। अरविंद की प्रेमिका और उसकी सात साल की बेटी कमरे से गायब थीं। उसने इस पर घर मालिक को इस बारे में बताया। हादसा सुनकर मकान मालिक भी सन्न रह गया।

सात साल की गायब प्रेमिका ,  बाद में पुलिस को बताया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस का कहना है कि प्रेमी अरविंद का सिर सीमेंट के ब्लॉक से वार करके मारा गया है। उसकी प्रेमिका सात साल की बेटी को लेकर वहां से भाग गई। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उसका पोस्टमार्टम वहीं होगा। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Reported by Lucky Kumari

प्रेमी ने अपने प्रेमी को मार डालासीमेंट का ब्लॉक सिर में डालकर कमरे से भाग गई।