प्रेम विवाह से नाराज ससुर ने कराई दामाद की हत्या

4 लाख में तय हुआ सौदा

प्रेम विवाह से नाराज ससुर-अजय कुमार मिश्रा की रिपोर्ट-20.07.22- बाढ़ के चर्चित अंकित राज डबल मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया। प्रेम विवाह से नाराज ससुर ने दामाद अंकित राज की हत्या की सुपारी चार लाख में बदमाशों को दी थी। बदमाशों ने सरेआम दौड़ाकर अंकित राज को गोलियों का निशाना बनाया था ।इसमें मौके पर खड़े विनय पांडे की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। वारदात बाढ़ के सविता सिनेमा के पास 12 जुलाई की शाम को हुई थी जिस में सरेआम अपराधियों ने दो लोगों की हत्या कर प्रशासन को चुनौती दी थी। पुलिस ने इस डबल मर्डर केस में मृतक के ससुर थप्पू सिंह तथा दूसरे शूटर बंटी कुमार रामपुर डुमरा मरांची को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार अंकित राज ने थप्पू सिंह की बेटी के साथ प्रेम विवाह कर 8लाख रूपये हड़प लिए थे। इससे थप्पू सिंह की बदनामी हुई थी ।इसी से नाराज ससुर ने चार लाख में दामाद अंकित राज की हत्या की सुपारी तीन शूटरों को दी थी। इसके बाद रेकी कर अंकित राज का काम तमाम कर दिया। इस संबंध में मृतक के पिता रामानुजन सिंह ने थाने में साजिशन हत्या का केस दर्ज कराया था ।

प्रेम विवाह से नाराज ससुर-बाढ़ अनुमंडल में हुए ने दोहरे हत्याकांड में दो लोगों को गिरफ्तार कर बाढ़ पुलिस ने मामले के उद्भेदन का दावा किया है. पुलिस ने कहा कि दो अन्य मुलजिमों की तलाश जारी है.

प्रेम विवाह से नाराज ससुर-इस गिरफ्तारी के बाद बाढ़ थाना अध्यक्ष राजनंदन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 12 जुलाई की शाम बाढ़ थाने के सबिता हॉल के पास गोली मारकर अंकित नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी. इस गोलीबारी में एक अन्य शख्स भी मारा गया था. थाना अध्यक्ष के मुताबिक, अंकित ने प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके ससुर थप्पू सिंह नाराज थे. उन्होंने ही हत्या की साजिश रची थी. गिरफ्तार ससुर थप्पू सिंह मरांची थाने क्षेत्र के रहनेवाले हैं. अपनी बेटी के प्रेम विवाह से वे काफी नाराज थे और उन्होंने अपने दामाद को देख लेने की धमकी भी दी थी.

4 लाख में तय हुआ सौदा

पुलिस के मुताबिक, ससुर ने अपने दामाद अंकित की हत्या के लिए 3 शूटर को 4 लाख की सुपारी देकर हत्या का सौदा तय किया था. एडवांस में 60 हजार की राशि का भुगतान किया गया था. मृतक अंकित ने अपनी पत्नी के बैंक से 8 लाख रुपए भी निकाल लिए थे, जिससे थप्पू सिंह और भी क्रोधित थे.

पहले की रेकी

अंकित राज बाढ़ थाना के सबिता हॉल के पास रहते थे. हर शाम वे चाय पीने पास की दुकान पर जाया करते थे. अंकित की गतिविधियों पर शूटरों की पहले से नजर थी. कुछ दिन रेकी करने के बाद भाड़े के शूटरों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

हत्या से पहले खाई शक्तिवर्धक दवा

गिरफ्तार शूटर बंटी कुमार ने पूछताछ में बताया कि हत्या के ठीक पहले उसका एक साथी अस्पताल जाकर शक्तिवर्धक गोली खाई. फिर तीनों साथ पहुंचकर अंकित राज पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. इस गोलीबारी में विनय पांडे नाम के भी एक शख्स को गोली लगी. इलाज के दौरान विनय की मौत हो गई. हत्या के बाद सभी अपराधी ऑटो पर बैठ कर फरार हो गए थे.

एएसपी ने बनाई टीम

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बाढ़ थाना अध्यक्ष राजनंदन के साथ मिलकर एक टीम बनाई, जिसमे मोकामा थाना अध्यक्ष संजीत कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार के साथ टेक्निकल टीम शामिल थी. घटनास्थल के पास जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, पुलिस ने सभी को खंगाला और एक जगह अपराधियों की तस्वीर सामने आ गई. फिर क्या था पुलिस ने शूटर को उठाया और उसने सारी कहानी बयां कर दी. पुलिस जल्द दोनों फरार शूटरों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

4 लाख में तय हुआ सौदाbarh newsअंकित राज डबल मर्डरएएसपी ने बनाई टीमप्रेम विवाह से नाराज ससुर ने कराई दामाद की हत्याहत्या से पहले खाई शक्तिवर्धक दवा