फिल्म के बाद सीमा-सचिन को गुजरात से विशेष ‘लेटर’

फिल्म के बाद सीमा-सचिन को नौकरी का ऑफर,

फिल्म के बाद सीमा-सचिन को नौकरी का ऑफर,

2 अगस्त, ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा की दुर्दशा की खबर फैलने के बाद से उन्हें कई प्रस्ताव मिलने लगे हैं।

दोनों को कुछ समय पहले एक प्रोड्यूसर ने फिल्म में काम करने का प्रस्ताव भेजा था।

गुजरात से सीमा-सचिन के घर एक निमंत्रण पत्र आया है। गुजरात के एक व्यापारी ने दोनों को छह से छह लाख रुपये प्रति वर्ष देने की पेशकश की है। लेटर में कहा गया है कि वे दोनों किसी भी समय नौकरी में शामिल हो सकते हैं।

रबूपुरा पोस्ट ऑफिस से सीमा-सचिन के घर पर सोमवार को एक बंद लिफाफा पहुंचा, पुलिस सूत्रों ने बताया। जिस पर गुजरात का पता लिखा था। डाक विभाग के व्यक्ति से लिफाफा पुलिस की निगरानी में लिया गया। लेकिन वह खोला नहीं गया था। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मंगलवार को लिफाफा खोला गया। उसमें एक प्रस्ताव पत्र था।

गुजरात के एक व्यापारी ने सीमा और सचिन को 50 से 50 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी और काम करने का प्रस्ताव दिया है। साथ ही, ऑफर लेटर में कहा गया था कि वह चाहे तो नौकरी ज्वाइन कर सकता है। गुजरात के किस बिजनेसमैन ने यह पत्र भेजा है, अभी नहीं बताया गया है।

सीमा और सचिन पुलिस की देखभाल में हैं। इसलिए सचिन भी काम नहीं कर पा रहा है। दोनों की दुर्दशा के किस्से फैल रहे हैं। सीमा का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह अपने खर्चों और कमाई के बारे में चिंतित है।

 

Reported by Lucky Kumari

 

फिल्म के बाद सीमा-सचिन को गुजरात से विशेष 'लेटर'