फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के किरदार का फर्स्ट लुक सामने आया जिसमें वह बंदूक थामे नजर आ रही हैं।

फैंस सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, फिल्म में कैटरीना कैफ की उपस्थिति की एक झलक भी सामने आई है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 नाम की नई फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। यह दिवाली के दौरान सामने आएगा. फिल्म बनाने वाले लोगों ने हमें कैटरीना कैफ के चरित्र की एक तस्वीर दिखाई है, और वह वास्तव में अद्भुत लग रही है। इससे फैंस फिल्म देखने के लिए और भी उत्साहित हो गए हैं. सलमान खान ने कैटरीना की एक तस्वीर इंटरनेट पर डाली है. तस्वीर में वह बंदूक पकड़कर गोली चला रही हैं. सलमान खान ने अपने दूसरे हाथ से रस्सी पकड़ रखी है. कैटरीना की ये तस्वीर वाकई शानदार है

सलमान ने सभी को टाइगर 3 नाम की एक नई फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को आएगा। यह फिल्म दिवाली पर तीन अलग-अलग भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। जो लोग वाकई सलमान खान को पसंद करते हैं वो काफी खुश हैं. वे उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने कहा कि ट्रेलर आने में सिर्फ 6 दिन बचे हैं. उन्होंने टाइगर और जोया का जिक्र किया, जो फिल्म के पात्र हैं। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि उन्हें टाइगर 3 के लिए अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। और किसी अन्य ने सिर्फ इतना कहा कि उन्हें लगता है कि यह वास्तव में बहुत अच्छा है। मुझे मेरे भाई से एक संदेश मिला जिसे मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं। सलमान खान के भाई ने टाइगर 3 नामक फिल्म से एक संदेश साझा किया। संदेश में कहा गया कि किसी ने उन्हें बुरा नाम कहा और अब वह उन पर पलटवार करना चाहते हैं। टाइगर 3 एक ऐसी फिल्म है जिसे मनीष शर्मा नाम के डायरेक्टर ने बनाया है।

आदित्य चोपड़ा ने फिल्म बनाने में मदद की और यह यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स नामक फिल्मों की श्रृंखला का हिस्सा है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह सीरीज की पांचवीं फिल्म है। टाइगर 3 दिवाली के दौरान रिलीज़ होगी, जो एक विशेष भारतीय अवकाश है। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नाम का एक एक्टर भी है जो एक बुरे आदमी का किरदार निभाएगा। हमने अभी तक यह नहीं देखा है कि वह फिल्म में कैसा दिखता है।

https://www.instagram.com/beingsalmankhan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6ae34c05-b032-4c22-9c57-6c65fab61ba6

ANJALI KUMARI

10.10.2023

#TIGER3 #SALMANKHAN #KATRINAKAIF #YASHRAJ #NEWMOVIE