फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल केस-गिरफ्तार आरोपी अतहर परवेज के मोबाइल से मिला नूपुर शर्मा का पता

फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल केस

फुलवारी शरीफ टेरर-PATNA 19.07.22-फुलवारी शरीफ आतंकी मॉड्यूल मामले में गिरफ्तार किए गए मोहम्मद अतहर परवेज के सेलफोन से निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का पता मिला है. सूत्रों के मुताबिक अतहर परवेज के मोबाइल नंबर से नूपुर शर्मा के दिल्ली का आवासीय पता बरामद किया गया है. पूछताछ करने पर आरोपी परवेज ने कहा कि यह पता हमें ग्रुप में दिया गया था.

इससे बिहार के साथ ही सेंट्रल एजेंसियां भी चौकन्‍नी हो गई हैं. NIA, IB और पटना पुलिस की छानबीन के दौरान य‍ह जानकारी सामने आई है. अतहर परवेज के मोबाइल फोन से नूपुर शर्मा का फोन नंबर और एड्रेस मिलने के बाद अब भाजपा की पूर्व प्रवक्‍ता पर हमले की आशंका जताई जाने लगी है. बता दें कि फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल के गिरफ्तार संदिग्‍धों से पूछताछ में नूपुर शर्मा का जिक्र होने की बात पहले भी सामने आ चुकी है. इसमें नूपुर शर्मा का वीडियो दिखाकर लोगों का ब्रेनवॉश करने की साजिश रची गई थी.

फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल केस में पटना पुलिस की एसआईटी, बिहार एटीएस और सेंट्रल एजेंसियां गिरफ्तार संदिग्‍धों से लगातार पूछताछ कर रही है. खासकर अतहर परवेज और अरमान मलिक से ज्‍यादा से ज्‍यादा जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है. इन दोनों से पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाली जानकारी हाथ भी लगी है. पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नापाक मंसूबों के बारे में भी पता चला है. पूछताछ के दौरान जांच एजेंसियों को यह भी पता चला है कि आखिरकार पीएफआई के निशाने पर मिथिलांचल और सीमांचल का इलाका क्‍यों है? पूर्ण‍िया को हेडक्‍वार्टर बनाने के बारे में भी अहम जानकारी हाथ लगी है. बता दें कि टेरर मॉड्यूल का खुलासा होने के बाद से केंद्रीय जांच एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं.

गिरफ्तार आरोपी अतहर परवेज के मोबाइल से मिला नूपुर शर्मा का पताफुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल केस