बच्चों को पढ़ाते वक्त एक टीचर को हार्ट अटैक आया,स्कूल में हुई उनकी मौत

पटना से एक दिलदहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां क्लास में बच्चों को पढ़ाते वक्त एक टीचर को आया हार्ट अटैक और स्कूल में हुई उनकी मौत। घटना के बाद स्कूल कैंपस में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल, सुचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है।

बिहार के एक स्कूल में पढ़ाते वक्त शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टीचर स्कूल की एक कक्षा में बच्चों को पढ़ा रहे थे उसी वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया। यह पूरा मामला बक्सर जिले का है। फिलहाल, घटना की सुचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई।

बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड स्थित मध्य विद्यालय, नगवा में कक्षा में पढ़ाने के दौरान एक शिक्षक की हृदयाघात से मौत हो गयी। पुलिस सूत्रो ने यहां बताया कि जिल के सिमरी थाना क्षेत्र के आशा पड़री गांव निवासी शिक्षक विश्वनाथ प्रसाद सोमवार को विद्यालय पहुंचे थे और छात्रों को कक्षा में पढ़ा रहे थे।

इसी बीच अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह कक्षा में ही गिरकर बेहोश हो गए। तत्काल शिक्षक को इलाज के लिए सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया,जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह 2014 से मध्य विद्यालय, नगवा में पदस्थापित थे। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बच्चों को पढ़ाते वक्त एक टीचर को हार्ट अटैक आयास्कूल में हुई उनकी मौत
Comments (0)
Add Comment