बागेश्वर बाबा कौन सी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट करते है. एक बड़ा राज साझा किया

बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) ने राजनीति से इनकार किया है. बागेश्वर बाबा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनका किसी पार्टी से संबंध नहीं है. कांग्रेस-बीजेपी दोनों पार्टी उनके लिए बराबर हैं.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नाम के एक शख्स जो एक धर्म गुरु और नेता हैं, उन्होंने राजनीति को लेकर एक अहम बात कही है. उन्होंने कहा कि वह किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करते हैं और कांग्रेस और भाजपा दोनों को समान मानते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी पार्टी का पक्ष नहीं लेते और सभी पार्टियों को अपना अनुयायी मानते हैं. उनका मानना ​​है कि एक धार्मिक व्यक्ति होने के नाते उन्हें किसी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा नहीं होना चाहिए, जैसे सूरज और चंद्रमा किसी पार्टी के नहीं होते.

अलवर में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के महल फूल बाग में मीडिया से बातचीत करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उनके लिए दोनों पार्टी बराबर है. अलवर में आकर उनको बहुत सम्मान मिला है. पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का स्वभाव बहुत ही विनम्र है.

बागेश्वर बाबा को कौन पसंद है और वे किसकी मदद करना चाहते हैं? इस घटना से पहले, धीरेंद्र शास्त्री ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहले ही साझा कर दिया था कि उन्हें कौन सी राजनीतिक पार्टी पसंद है और चुनाव के लिए उसका क्या प्रतीक है। उन्होंने कहा कि वह ऐसी पार्टी का समर्थन करते हैं जो बजरंग बली को मानती है और उनका चुनाव चिन्ह गदा है. इसके अलावा वह किसी अन्य राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करते. लोग ऐसे देश की मांग कर रहे हैं जहां हिंदू धर्म मुख्य धर्म हो। धीरेंद्र शास्त्री चाहते हैं कि भारत को आधिकारिक तौर पर हिंदू राष्ट्र कहा जाए। वह इस बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से बात कर चुके हैं और उनका मानना ​​है कि भारत पहले से ही एक हिंदू राष्ट्र है, बस इसे आधिकारिक तौर पर घोषित करने की जरूरत है। वह अक्सर हिंदू धर्म के बारे में बोलते रहते हैं और भारत और अन्य देशों में भी उनका समर्थन करने वाले बहुत सारे लोग हैं। उनका लंदन में एक कोर्ट भी है.

#BAGESHWARBABA #DHRENDRASASTRI #POLITICALPARTY #SUPPORT