बिजली ठीक करने पहुंचे मिस्त्री ने की घर में नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश

 सहरसा में एक बिजली मिस्त्री की शर्मनाक करतूत सामने आई है। घर में बिजली ठीक करने पहुंचे आरोपी मिस्त्री ने घर में मौजूद नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश की है। घर में किसी दूसरे सदस्य के मौजूद नहीं रहने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की हालांकि तभी लड़की की दादी वहां पहुंच गई और उसकी इज्जत बच गई।

पीड़िता के दादा ने शुक्रवार को अपने घर में बिजली का कार्य कराने के लिए एक मिस्त्री को बुलाया था। उसे बिजली वायरिंग से संबंधित आवश्यक सामान सुपुर्द कर उसके दादा घर से बाहर किसी काम से चले गये। घर में 9 वर्षीय की पोती और उसकी दादी मौजूद थी। पीड़िता की दादी मकान के द्वितीय मंजिल पर थी और पीड़ित बच्ची प्रथम मंजिल पर पढ़ाई कर रही थी।

बिजली मिस्त्री ने नाबालिग लड़की को तार लेकर आने को कहा। जैसे ही बच्ची तार देने पहुंची आरोपी ने उसे दबोच लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसी बीच बच्ची की दादी वहां पहुँच गई और  मिस्त्री को छेड़खानी करते देख लिया। बच्ची की दादी को देखकर आरोपी मिस्त्री कमरे से बाहर आ गया, फिर बच्ची ने दादी को घटना की जानकारी दी।

दादी उसकी बात को सुनकर शोर मचाने लगी, जिससे आसपास के लोग जमा हो गये। लोगों ने मिस्त्री को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।

बिजली ठीक करने पहुंचे मिस्त्री ने की घर में नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश
Comments (0)
Add Comment