बिहार पहुंची एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू- विधायकों और सांसदों से करेंगी समर्थन की अपील

PATNA 05.07.22-बिहार पहुंची एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू-एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू  विशेष विमान से वे पटना पहुंची। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृ्त्व में पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। वे करीब एक घंट विलंब से पटना आईं। आज ही वे दिल्ली लौट जाएंगी। पहले डेढ़ बजे लौटने का प्रोग्राम था। माना जा रहा है कि इसमें कुछ देर होगी। इससे पहले वे कई कार्यक्रमों में भाग लेंगी।

बीजेपी कला संस्कृति प्रकोष्ठ की ओर से उनके स्वागत की तैयारी की

पटना एयर पोर्ट पर और बाहर उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारी की गई है। बीजेपी कला संस्कृति प्रकोष्ठ की ओर से उनके स्वागत की तैयारी की गई है। रास्ते में विविध संस्कृति वाले परिधानों में सजे कलाकारों ने उनका अभिनंदन किया। द्रौपदी मुर्मू एयर पोर्ट से निकलकर हार्डिंग रोड स्थित भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी। वहां से वे होटल मौर्या जाएंगी जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत एनडीए के सभी नेता मौजूद हैं। सभी सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगी।

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और लोजपा रामबिलास के सांसद चिराग पासवान भी मौजूद थे

द्रौपदी मुर्मू के स्वागत में एयर पोर्ट पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और लोजपा रामबिलास के सांसद चिराग पासवान भी मौजूद थे।

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और लोजपा रामबिलास के सांसद चिराग पासवान भी मौजूद थेबिहार पहुंची एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मूबीजेपी कला संस्कृति प्रकोष्ठ की ओर से उनके स्वागत की तैयारी की