बिहार से दुखद समाचार: मुंगेर नामक स्थान पर, चार बच्चे गंगा नदी में तैरने गए लेकिन दुर्भाग्य से, वे डूब गए और वापस नहीं आ सके। इससे गाँव के सभी लोग बहुत परेशान और भ्रमित हो गये।

कोतवाली नामक स्थान पर कुछ दुखद घटित हुआ। चार बच्चों की मौत हो गई और उनका परिवार बेहद दुखी है. पुलिस ने यह जानने के लिए उनके शवों की जाँच की कि क्या हुआ और फिर उन्हें उनके परिवारों को वापस दे दिया गया।

गंगा नदी के पास जमे पानी में तैरते समय चार युवा स्कूली छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई और मदद के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस और स्थानीय गोताखोरों के प्रयासों के बावजूद, चारों बच्चों के शव दुखद रूप से बरामद किए गए। चार बच्चों की दुखद मृत्यु हो गई है। इनके नाम अकंज कुमार, शिवम कुमार, अर्णव कुमार और दिलखुश कुमार हैं.

अकंज कुमार के पिता नीरज यादव, शिवम कुमार के पिता अरुण कुमार यादव, अर्णव कुमार के पिता अमरजीत मंडल और दिलखुश कुमार के पिता अजीत यादव हैं। स्थानीय गोताखोर हमारी मदद कर रहे हैं. शुक्रवार की शाम चार बच्चे नदी के पास एक गड्ढे में नहाने गये थे.

काफी देर तक वे घर वापस नहीं आये तो परिजनों को चिंता हुई. स्थानीय लोगों ने उनके कपड़े नदी के पास पाए और पुलिस को बताया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीन बच्चों को ढूंढ निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। थोड़ी देर बाद उन्हें चौथे बच्चे का भी शव मिल गया.

अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उनका निधन हो गया है। पुलिस ने शवों का परीक्षण करने के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया. लाल दरवाजा गंगा घाट नामक स्थान के पास पानी से भरे गड्ढे में तैरने के दौरान चार बच्चे डूब गये. थाना प्रभारी एसआई पल्लव कुमार ने बताया कि बच्चों के शव को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की और फिर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया.