बीजेपी- मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आज शामिल होंगे गृह मंत्री अमित शाह

जेपी नड्डा ने दिया 2024 में 'जीत का मंत्र'

बीजेपी- मोर्चों- PATNA 31.07.22 – पटना में बीजेपी के सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कार्यक्रम के दूसरे दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी इस बैठक में शामिल होंगे. बीजेपी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह रविवार की दोपहर 1 बजे पटना आएंगे, जिसके बाद वो विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 1 बजे पटना आने पर अमित शाह का बीजेपी के वरीय नेता पटना एयरपोर्ट पर स्वागत करेंगे, जिसके बाद अमित शाह बापू सभागार में होने वाले एक पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं.

अमित शाह मूल रूप से पटना के ज्ञान भवन में आयोजित हो रहे सभी मोर्चों के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन समारोह में शामिल होंगे. इस दौरान उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे. अमित शाह और जेपी नड्डा रविवार को ही पटना में बीजेपी के अलग-अलग संगठन की बैठकों में भी शामिल होंगे. पार्टी से मिली जानकारी के मुताबिक विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमित शाह और जेपी नड्डा रात के 10 बजे पटना से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

पटना में आयोजित हो रहे दो दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. जेपी नड्डा पटना साहिब में गुरुद्वारा कंगन घाट में पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शामिल होंगे, इसके अलावा वो बिहार में बीजेपी के अलग-अलग जिलों में बनाए गए कार्यालयों के उद्घाटन और शिलान्यासा कार्यक्रम से भी वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे. इन सभी का उदघाटना और शिलान्यास जेपी नड्डा के द्वारा ही किया जाना है. अमित शाह के पटना आगमन को लेकर जहां बीजेपी के नेताओं में जबर्दस्त उत्साह है तो वहीं सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता तैयारियां की गई हैं.

जेपी नड्डा ने दिया 2024 में ‘जीत का मंत्र’

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को इस बैठक का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के नेताओं को कई नए टास्क दिये और देश भर में परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति के खिलाफ अभियान चलाने की बात कही. बीजेपी के सभी सात मोर्चों के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश भर से लगभग बीजेपी के 750 नेता पटना पहुंचे हैं जो यहां के ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इन सभी नेताओं के साथ बिहार बीजेपी के भी कई नेता बैठक में उपस्थित रहे. अपने संबोधन में नड्डा के द्वारा देश भर में तुष्टिकरण की राजनीति के खिलाफ मुहिम चलाने की बात कही गई.

बैठक के बाद बीजेपी के द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के महामंत्र डी पुंदेश्वरी ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति को लेकर आगे नहीं जाना चाहती है. बीजेपी अपने सिद्धांतों और कार्यकर्ताओं की बदौलत आगे बढ़ी है. यही कारण है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी तीन प्रतिशत से 38 प्रतिशत तक पहुंची और नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में बीजेपी की सरकार बनी है. बैठक की जानकारी देते हुए बैठक डी पुंदेश्वरी ने कहा कि आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर देश भर के 20 करोड़ घरों पर तिरंगा लहराया जाएगा. बीजेपी के कार्यकर्ता इस पर काम कर रहे हैं.

 

गृह मंत्री अमित शाहजेपी नड्डा ने दिया 2024 में 'जीत का मंत्र'बीजेपी- मोर्चोंराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक